दीपिका पादुकोण की Fifa World Cup Dress पर भड़के फैंस, फैशन ब्रांड पर बरसे, कहा- ‘लड़की ने क्या पहना’

दीपिका पादुकोण ने फीफा 2022 विश्व कप में फीफा ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रच दिया।

दीपिका पादुकोण ने फीफा 2022 विश्व कप में फीफा ट्रॉफी का अनावरण करने वाली पहली भारतीय बनकर इतिहास रच दिया। दीपिका ने प्रसिद्ध स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस के साथ अनावरण समारोह में भाग लिया। यादगार मौके के लिए दीपिका सफेद शर्ट और भूरे रंग के ओवरकोट, स्कर्ट और काली बेल्ट में नजर आईं। जहां दीपिका की स्माइल ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। दूसरी तरफ दीपिका के फैन्स उनके आउटफिट चॉइस को लेकर नाराज थे। दीपिका ने अनावरण समारोह के लिए फैशन ब्रांड लुई वुइटन की पोशाक चुनी।

लुइस वुइटन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर फीफा विश्व कप के फाइनल में ट्रॉफी के अनावरण के दौरान की है। दीपिका के साथ स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस भी थे। दीपिका की तस्वीर के साथ इस पोस्ट पर उनके फैन्स कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि फैशन ब्रांड ने इसे ठीक से स्टाइल नहीं किया है।

दीपिका पादुकोण के आउटफिट पर फैन्स का रिएक्शन

दीपिका पादुकोण के एक फैन ने कमेंट में लिखा, “क्या पहना है हमारी लड़की????” एक यूजर ने पूछा, ‘दीपिका बैग में क्यों हैं? एक फैन ने ब्रांड की आलोचना करते हुए लिखा, “इस टैलेंटेड लड़की के लिए फालतू के आउटफिट उतारो… ये एक बेहतर आउटफिट की डिजर्व करती है।” एक और फैन ने लिखा, ‘वो ड्रेस इतनी बेकार है, ये क्राइम है।’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button