अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का जेजे अस्पताल में हुआ पोस्टमॉर्टम, कथित आरोपी को सोमवार को कोर्ट में किया जाएगा पेश !

टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम रविवार तड़के नायगांव के जेजे अस्पताल में किया गया।

टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम रविवार तड़के नायगांव के जेजे अस्पताल में किया गया। एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जेजे अस्पताल लाया गया।

सुबह किया गया पोस्ट पॉर्टम

मिली जानकारियों के अनुसार “पोस्टमार्टम सुबह 4:30 बजे तक किया गया और 4-5 पुलिस कर्मी भी मौजूद थे।” अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (21) ने 24 दिसंबर को एक टीवी सीरियल के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। वालिव पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि अभिनेत्री चाय ब्रेक के बाद रेस्टरूम गई थी और जब वह वापस नहीं आई तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि उसने फांसी लगा ली है।

आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद वालीव पुलिस ने अभिनेता तुनिशा शर्मा की सह-कलाकार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।”शनिवार को एक टीवी धारावाहिक के सेट पर शर्मा की कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद यह बात सामने आई है।खान को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले, पुलिस ने उस मौके पर जांच की, जहां अभिनेत्री तुनिशा शर्मा कथित रूप से लटकी पाई गई थीं, और कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, जबकि आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।

मौत को हत्या और आत्महत्या दोनों मानकर जांच करेगी पुलिस

पुलिस ने कहा है कि वह टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत को हत्या और आत्महत्या दोनों मानकर जांच करेगी। तुनिषा शर्मा ने अभिनय की शुरुआत ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ से की थी। उन्होंने ‘इश्क सुभान अल्लाह’, ‘गब्बर पूंछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ और ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे शो में भी काम किया। अभिनेता ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button