एलएलबी की छात्रा ने भगवान कृष्ण से रचाई शादी, पढ़े भगवान की भक्ति की यह अनूठी कहानी !

भगवान से श्रद्धा रखने वालों की हज़ारों कहानियां आपमें अपने भी सुनी और देखी होगी । पर हम आज आपके लिए आज एक ऐसी सच्ची श्रद्धा की सच्ची घटना

भगवान से श्रद्धा रखने वालों की हज़ारों कहानियां आपमें अपने भी सुनी और देखी होगी । पर हम आज आपके लिए आज एक ऐसी सच्ची श्रद्धा की सच्ची घटना आपके सामने ले कर आए है जिसमे एक भक्त ने अपने ही भगवान से शादी कर ली। जी हाँ यह पूरा मामला है, औरैया के विधूना कस्बे की रहने वाली रक्षा सोलंकी का जिन्होंने पूरे रस्मों रिवाज से शनिवार को भगवान श्री कृष्ण से विवाह रचा लिया।

विवाह में ख़ुशी से शामिल था परिवार

विवाह घर वालों की सहमति से हुआ। रक्षा का कहना है की भगवान श्री कृष्ण उन्हें रोज़ सपने में आते थे। रक्षा जुलाई 2022 में मथुरा आयी थीं तभी से उन्होंने भगवान श्री कृष्ण को सब कुछ मान लिया था। रक्षा के पिता रणजीत सोलंकी ने बताया की रक्षा तभी से ज़िद कर रही थी कि वह भगवान श्री कृष्ण से ही विवाह करेगी ।

घरवालों की सहमति से किया गया रक्षा का विवाह

बेटी को श्री कृष्ण की भक्ति में लीन देख घरवाले भी उसकी बात ना टाल सके। रक्षा सोलंकी ने 11 मार्च को अपने रिश्तेदरों के सामने भगवान श्री कृष्ण से शादी कर ली। बड़ी बहन अनुराधा ने बताया की भगवान अब हमारे रिश्तेदार हो गये हैं। रक्षा का विवाह रिश्तेदारों व घरवालों की सहमति से किया गया है ।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button