बेटे वायु को अभी से किताब पढ़ा रही एक्ट्रेस, आनंद आहूजा ने की पत्नी की जमकर तारीफ !

सोनम कपूर इस समय अपने मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। सोनम कपूर ने अपने बेटे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वीकेंड पर पूरा परिवार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करता नजर आ रहा है।

सोनम कपूर ने जब से अपने बच्चे को जन्म दिया है तब से वह अपने बेटे वायु के साथ हर एक पल को खूब एन्जॉय कर रही है एक्ट्रेस अपना पूरा टाइम अपने बेटे वायु को दे रही है इसी बीच सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की जिसमे से एक फोटो खूब वायरल हो रही है।

आननद आहूजा ने की पत्नी की तारीफ

जिसमे सोनम कपूर अपने बेटे वायु को किताब पढ़ाते हुए नज़र आ रही है और इस तस्वीर को देख सभी लोग एक्ट्रेस की खूब सराहना कर रहे है इसी बीच सोनम कपूर के पति आननद आहूजा ने भी अपनी पत्नीं की खूब तारीफ की और इस समय अपने मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। जिनमें वीकेंड पर पूरा परिवार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करता नजर आ रहा है।

आखिरी तस्वीर पर अटकी निगाहें

सोनम कपूर ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक तस्वीर में बेटा वायु पिता की गोद में नजर आ रहा है। एक छोटी सी क्लिप भी है जिसमें पापा आनंद आहूजा अपने नन्हे को गले लगाकर आराम देने की कोशिश कर रहे हैं। सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई आखिरी तस्वीर पर सबकी निगाहें टिक गई हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button