अलवर में एसीएम रही रिया डाबी ने रचाई गुपचुप शादी !

UPSC की परिक्षा में 15वीं रैंक हासिल की थी। वहीं टीने डाबी ने साल 2016 में देश में पहली रेंक हासिल की थी। मौजूदा समय में टीना जहां जैसलमेर जिले की जिलाधिकारी हैं। जबकि रिया अलवर में एसीएम के रूप में तैनात हैं इन दोनों बहनो ने अपने परिवार का नाम रोशन किया था

UPSC एक ऐसा एक्जाम है जिसको पास कर पाना हर किसी की बस की बात नहीं कुछ लोग ही मेन्स क्लियर कर पाते है बापको बता दे की साल 2021 में रिया डाबी ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परिक्षा में 15वीं रैंक हासिल की थी। वहीं टीने डाबी ने साल 2016 में देश में पहली रेंक हासिल की थी। मौजूदा समय में टीना जहां जैसलमेर जिले की जिलाधिकारी हैं। जबकि रिया अलवर में एसीएम के रूप में तैनात हैं इन दोनों बहनो ने अपने परिवार का नाम रोशन किया था उस समय इनके परिवार वालो को भी बहुत ख़ुशी हुयी थी साथ ही दोनों ही बेटियाँ बहुत बड़ी पोस्ट पे चली गई ये दोनों बहने राजस्थान के जैसलमेर में रहने वाली है ।

Rajasthan News: Tina Dabi की बहन IAS रिया डाबी ने IPS से साथ गुपचुप रचाई  शादी, ऐसे हुआ खुलासा

रिया डाबी ने संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परिक्षा की थी पास

टीना डाबी की बहन रिया डाबी भी IAS हैं, वहीं रिया डाबी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो रिया डाबी ने बीते अप्रैल माह में ही गुपचुप तरीके से IPS मनीष कुमार के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। आपको बता दें दोनों की शादी की पुष्टि गृह मंत्रालय के एक नोटिफिकेशन से हुई है। गृह मंत्रालय के एक नोटिफिकेशन में दोनों की शादी की पुष्टि हुई है। इसके तहत महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस मनीष कुमार को अब राजस्थान कैडर में भेज दिया गया है।

IAS Ria Dabi Marriage News: ias Ria Dabi marries IPS Manish Kumar - टीना  डाबी की बहन रिया ने पिछले महीने गुपचुप रचाई शादी, IPS अधिकारी को चुना  जीवनसाथी

गृह मंत्रालय के नोटिफिकेशन से शादी की हुई पुष्टि

इस नोटिफिकेशन को राजस्थान में पदस्थ आईएएस अधिकारी रिया डाबी से हुई मैरिज को बताया गया है। रिया डाबी ने समय के अभाव में आ कर कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब आने वाले दिनों में दोनों के परिवार एक बड़ा मैरिज रिसेप्शन दे सकते हैं। कहा जा रहा है कि, दोनों के ग्रेड रिसेप्शन में परिजन, दोस्त, रिश्तेदारों समेत ब्यूरोक्रेट्स शामिल हो सकते हैं। यह कार्यक्रम दिल्ली या फिर राजस्थान की किसी फेमस जगह पर आयोजित किया जा सकता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button