श्रीकांत त्यागी व अयोध्या के भू माफियाओं को लेकर जमकर गर्जे कांग्रेसी नेता पीएल पुनिया !

प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि यह बहुत ही गंभीर मामला है और कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस मामले को हमेशा उठाने का प्रयास किया गया है

आज पूर्व केंद्रीय मंत्री पीएल पुनिया ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र कि बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अपने दिए बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी जाति धर्म और समुदाय को एक साथ लेकर बढ़ती है और काम करती हैं। आप एक ऐसे पार्टी से के साथ जुड़े हैं जिसका नेतृत्व सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के युवा नेतृत्व के साथ किया जाता है।

अयोध्या को लेकर बयान

एक तरफ भू माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर से कार्रवाई की जाती है। तो वहीं दूसरी तरफ श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या को लेकर वासियों का नाम सामने है। उनके ऊपर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। जो नदियों की किनारे की जमीन है लोगों की जमीन है नजूल की जमीन है उसका 30 या 20 साल से परिवर्तन बना है।

मुख्यमंत्री के चहेते बड़े बड़े भारतीय जनता पार्टी के नेता

उसका किसी को स्थानांतरण का जो नियम बना है उसका बड़े पैमाने पर मिलना हो रही है। साथ ही विकास प्राधिकरण अयोध्या की 40 लोगों की लिस्ट जारी हुई है। जिसमें भाजपा के पूर्व विधायक और मुख्यमंत्री के चहेते बड़े बड़े भारतीय जनता पार्टी के नेता का नाम भी लिस्ट में सम्मिलित है।

मामले को हमेशा उठाने का प्रयास किया गया

यह बहुत ही गंभीर मामला है और कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस मामले को हमेशा उठाने का प्रयास किया गया है। जिसको लेकर हमारा श्रेष्ठ मंडल जिला अधिकारी के पास जाएगा और ज्ञापन दिया जाएगा। लेकिन सुबह से ही सभी को हाउस अरेस्ट कर लिया गया। इससे हम कह सकते हैं कि सरकार को डर है वह है कि उनके खास लोगों के द्वारा जो किया जा रहा है वह सबके सामने ना आ जाए।

हेराफेरी करके दूसरों के नाम किया

भारतीय जनता पार्टी के जो स्थानीय सांसद हैं लल्लू सिंह उन्होंने लिखा कि 31 /7 /2022 को एक पत्र लिखा है जिसमें सभी बातों को कहा है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि नजूल की जमीन का कागजों में हेराफेरी करके उनके नाम दूसरों के नाम किया गया है। कांग्रेस पार्टी जो अपनी बात कह रही है उसकी पुष्टि उन्हीं के लोगों के द्वारा उनके स्थानीय सांसद के द्वारा किया जा रहा है।

श्रीकांत त्यागी को लेकर बयान

अभी जो कार्रवाई की गई है वह पहले क्यों नहीं की गई ? वहां पर लोग अवैध निर्माण करवाते हैं लोगों को डराते हैं गाली गलौज करते हैं तो अब तक क्यों नहीं कार्यवाही की गई थी। सरकार का पूरा संरक्षण उसको मिला हुआ था। सभी से उसने मुलाकात की थी राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुख्यमंत्री से और तमाम लोगों से उसने मुलाकात की थी। ह जो बुलडोजर की कार्यवाही हुई है गलती से इन्होंने श्रीकांत त्यागी के घर कर दिया अन्यथा भारतीय जनता पार्टी नहीं करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button