कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति विक्की कौशल ने कही ये बात…

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों हमें युगल लक्ष्य देने में कभी असफल नहीं होते हैं

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों हमें युगल लक्ष्य देने में कभी असफल नहीं होते हैं और प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर उनकी प्यारी तस्वीरें देखना पसंद है। खैर, हमने हमेशा विक्की को कैटरीना के लिए आदर्श और सुरक्षात्मक पति के रूप में देखा है, लेकिन आज उन्होंने अपना अधिकार भी दिखाया और हम शर्त लगाते हैं कि आपको इसे संभालना बहुत प्यारा लगेगा। कैट पर ऋतिक रोशन के दाढ़ी वाले अवतार की तारीफ करने पर विक्की का रिएक्शन फैंस के दिलों को पिघला रहा है।

इस दाढ़ी वाले वाइब को प्यार करना

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋतिक रोशन के एक विज्ञापन का वीडियो साझा किया। अभिनेता अपने दाढ़ी वाले अवतार में काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनका लुक उनकी महिला प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए काफी है।

खैर, ऐसा लग रहा है कि उनके बैंग बैंग सह-कलाकार ने भी उन्हें विज्ञापन में डैपर पाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, “इस दाढ़ी वाले वाइब को प्यार करना”।

हमें बात करने की ज़रूरत है

खैर, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी विक्की कौशल की इंस्टाग्राम स्टोरी। उन्होंने कैटरीना की कहानी साझा की और ब्रांड के नाम का उल्लेख किया और लिखा, “हमें बात करने की ज़रूरत है!!!”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कैटरीना कैफ ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी। उनके पास सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3′ भी है। विक्की कौशल की बात करें तो उनके पास सारा अली खान के साथ ‘लक्ष्मण उटेकर’ की फिल्म है। उनके पास मेघना गुलज़ार की ‘सैम बहादुर’ भी है जिसमें फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिका में होंगी। खबर है कि सान्या सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू मानेकशॉ की भूमिका निभाती नजर आएंगी जबकि फातिमा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। सैम बहादुर के अलावा, विक्की में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ शशांक खेतान के निर्देशन में बनी ‘गोविंदा नाम मेरा’ भी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button