पाकिस्तान 4 हिस्सों में बंट जाएगा, 3 भारत में होंगे- बाबा रामदेव

देश आज 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस मौके पर स्वामी रामदेव ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। स्वामी रामदेव ने कहा कि...

देश आज 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस मौके पर स्वामी रामदेव ने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया है। स्वामी रामदेव ने कहा कि दुनिया की राजनीति में बहुत कुछ चल रहा है। यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध नहीं रुक रहा है तो कई बार चीन और पाकिस्तान की तरफ से भी नापाक हरकतें होती रहती हैं। लेकिन अब जमाना बदल गया है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का जल्द ही भारत में विलय होने वाला है। इसके अलावा पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे और उसके 3 हिस्से भारत में मिल जाएंगे।

स्वामी रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भारत में होगा। बलूचिस्तान एक नया देश बनेगा। सिंध प्रांत में भी भारत से एक होने की जातीयता है। पाकिस्तान के चार टुकड़े हो जायेंगे। एक छोटा देश बचेगा। शेष 3 भाग भारत में मिलेंगे और अखंड भारत का सपना साकार होगा। अफगानिस्तान तालिबान से भी सुरक्षित नहीं रहने वाला है।

पाकिस्तान इस समय गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है। पाकिस्तान में सब्सिडी वाला आटा लेने के लिए लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं। आटे के लिए लोग आपस में लड़ रहे हैं। सरकारी खजाना भी खाली हो गया है। पाकिस्तान आईएमएफ से मदद की उम्मीद कर रहा है। सभी से ऋण देने का अनुरोध। गौरतलब है कि पाकिस्तान के कई हिस्सों में प्रदर्शन भी जारी है।

शहबाज शरीफ की सरकार हालात को संभालने में नाकाम नजर आ रही है। वहीं उनके अपनों ने भी इस मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान का साथ छोड़ दिया है। चीन ने पाकिस्तान से दूरी बना ली है। सऊदी अरब ने भी कहा है कि अब वह बिना शर्त कर्ज नहीं देगा। ऐसे में पाकिस्तान की हालत लगातार खराब होती जा रही है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button