Ranbir Kapoor Animal Look: खून से लथपथ दिखे रणबीर कपूर, फोटो देख फैंस हुए परेशान !

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में पिता बने हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को नन्ही परी को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद रणबीर एक बार फिर काम पर लौट आए हैं,

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में पिता बने हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को नन्ही परी को जन्म दिया है। पिता बनने के बाद रणबीर एक बार फिर काम पर लौट आए हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें रणबीर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। फोटो में रणबीर को देखकर उनके कुछ फैन्स भी काफी परेशान हो गए हैं।

रणबीर के चेहरे पर चोट के कई निशान

दरअसल, इंटरनेट पर सामने आई इन तस्वीरों में रणबीर कपूर बेहद अजीबोगरीब अंदाज में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में सफेद शर्ट पहने रणबीर सबका ध्यान खींच रहे हैं क्योंकि कपड़े खून से सने नजर आ रहे हैं। रणबीर के चेहरे पर चोट के कई निशान हैं। इसके अलावा रणबीर बड़ी दाढ़ी और लंबे बालों के साथ पूरी तरह एंग्री यंग मैन लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म को लेकर बढ़ गई बेसब्री

रणबीर की इस फोटो को देखकर पहले तो उनके फैंस डर गए कि कहीं उन्हें चोट न लग जाए, लेकिन बाद में पता चला कि ये दोनों फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनीमल’ के सेट की हैं। रणबीर की इस फोटो को देखने के बाद फैंस में उनकी फिल्म को लेकर बेसब्री और भी बढ़ गई है।

रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी ये अभिनेत्री

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर एक गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो अपने पारिवारिक रिश्तों में उलझा हुआ है। फिल्म में रणबीर का एक अलग ही लुक देखने को मिलेगा। एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि रणबीर के लिए ये साल काफी खास रहा है। इसी साल उन्होंने आलिया से शादी की और अब वो एक बेटी के पिता भी बन गए हैं। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button