Delhi: CBI की रेड पर डिप्टी सीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- दो-चार दिन में मुझे कर लेंगे गिरफ्तार !

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने CBI की छापेमारी के बाद शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने विवादों में घिरी नई आबकारी नीति को बेस्ट पॉलिसी बताया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने CBI की छापेमारी के बाद शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने विवादों में घिरी नई आबकारी नीति को बेस्ट पॉलिसी बताया। उन्होंने कहा, जिस शराब नीति को लेकर विवाद खड़ा किया जा रहा है, मैं कहना चाहता हूं कि यह देश की सबसे अच्छी पॉलिसी है।

LG ने दखल देकर बदली पॉलिसी !

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमने पूरी ईमानदारी से नीति को लागू किया था। लेकिन एलजी (Lieutenant Governor) ने इसमें दखल देकर इसे बदल दिया। सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए मेरे घर पर छापेमारी की गई। जो अच्छा काम करता है उसे पीएम मोदी रोकना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगले दो-चार दिन में उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

न्यूयोर्क टाइम्स में छपी तस्वीर को बताया गर्व की बाद !

न्यूयोर्क टाइम्स (NYT) में छपी फोटो पर मनीष सिसोदिया ने कहा, अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने कल फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कवर किया था। यह भारत के लिए गर्व की बात है। करीब डेढ़ साल पहले उनकी तरफ से एक और स्टोरी छापी गई थी, जिसमें गंगा के पास हजारों शव दिखाए गए थे। मैं किसी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हूं। मेरी एक ही गलती है कि मैं केजरीवाल सरकार का शिक्षा मंत्री हूं। अरविन्द केजरीवाल को रोकने के लिए साजिश के तहत मेरे यहां CBI रेड हुई है। केजरीवाल के पक्ष में देशभर में माहौल बन रहा है।

2-4 दिन में सीबीआई, ईडी मुझे गिरफ्तार कर लेगी.... नई एक्साइज पॉलिसी पर घिरे  मनीष सिसोदिया का दावा - delhi excise policy scam deputy cm manish sisodia  said maybe within the next

गुजरात क्यों नहीं जाती CBI-ED ?

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि शराब या एक्साइज केंद्र की परेशानी नहीं है। इनकी परेशानी अरविंद केजरीवाल और उनकी बढ़ती लोकप्रियता है। अगर शराब मुद्दा है तो CBI-ED गुजरात क्यों नहीं जाती है। वहां हर साल 10 हजार करोड़ की एक्साइज चोरी होती है। अगर इन्हें शराब की एक्साइज चोरी की चिंता होती तो आज CBI का पूरा हेडक्वार्टर गुजरात में शिफ्ट हो जाता। CBI को आदेश देने वाले लोग ही गुजरात में एक्साइज की चोरी कर रहे हैं। CBI ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर FIR दर्ज की है। FIR में लिखा है कि दिल्ली में एक हजार करोड़ का घोटाला हुआ है।

Delhi deputy CM Manish Sisodia during press conference in New Delhi on Saturday. (Arvind Yadav/ HT photo)

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button