‘पॉवरिंग डिजिटल इंडिया’ को मजबूती देता सैमसंग का यह प्रोडक्ट !

सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर पर स्टूडेंट एडवांटेज प्रोग्राम के तहत विशेष रूप से भारतीय छात्रों के लिए रोमांचक सौदे और विशेष मूल्य प्रदान करता है।

भारत का सबसे बड़ा उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, सैमसंग (Samsung) के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर पर स्टूडेंट एडवांटेज प्रोग्राम के तहत विशेष रूप से भारतीय छात्रों के लिए रोमांचक सौदे और विशेष मूल्य प्रदान करता है।

पॉवरिंग डिजिटल इंडिया’ को मिलेगी मजबूती

यह कार्यक्रम छात्रों को उनके रोजमर्रा के उपयोग के लिए अत्याधुनिक तकनीक की पेशकश करके उन्हें सशक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे डिजिटल शिक्षा भारत के युवाओं के लिए अधिक किफायती और सुलभ हो गई है।  यह खरीदारी से लेकर समर्थन तक शुरू से अंत तक सेवाएं प्रदान करेगा और छात्रों के लिए खरीदारी की प्रक्रिया को सहज, किफायती और सुविधाजनक बनाएगा, जिससे सैमसंग के ‘पॉवरिंग डिजिटल इंडिया’ के दृष्टिकोण को मजबूती मिलेगी।

छात्र सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज माइक्रोसाइ

इस(https://www.samsung.com/in/microsite/student-advantage/) के माध्यम से या पास के सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर पर जाकर ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, जो यहां स्टोर लोकेटर का उपयोग करके स्थित हो सकता है।  छात्रों को वास्तविक सैमसंग उत्पादों तक सीधी पहुंच मिलेगी और आसान विनिमय लाभ के साथ-साथ आसान नो-कॉस्ट ईएमआई के माध्यम से भुगतान करने का विकल्प होगा। 

लैपटॉप पर 10% की छूट

इस प्रोग्राम के तहत सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस20 एफई और गैलेक्सी एस21 एफई, गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन 10,000 रुपये से ऊपर और गैलेक्सी टैब ए सीरीज और गैलेक्सी टैब एस सीरीज 5 फीसदी की छूट पर उपलब्ध होंगे।  छात्रों को सैमसंग वियरेबल्स और लैपटॉप पर 10% की छूट मिलेगी, जबकि सैमसंग मॉनिटर्स पर 5% की छूट मिलेगी।

जीरो डाउन पेमेंट के साथ ईएमआई

सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा खरीदने पर, छात्र 8,000 रुपये तक के अपग्रेड बोनस या 5,000 रुपये के कैशबैक (एचडीएफसी बैंक कार्ड या सैमसंग फाइनेंस+ पर) के अलावा 2,999 रुपये में सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 भी प्राप्त कर सकते हैं।  5% की छूट के अलावा जीरो डाउन पेमेंट के साथ ईएमआई का भुगतान करें।

इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा

सैमसंग गैलेक्सी s22 और गैलेक्सी s22+ की खरीद पर, छात्र 2,999 रुपये में सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही 8,000 रुपये तक का अपग्रेड बोनस या 5,000 रुपये का कैशबैक (एचडीएफसी बैंक कार्ड या सैमसंग फाइनेंस+ पर) या 24 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।  5% की छूट के अलावा जीरो डाउन पेमेंट के साथ मासिक नो कॉस्ट ईएमआई।  छात्रों को सैमसंग गैलेक्सी ए53 5जी और गैलेक्सी ए33 5जी पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button