“जुनून, प्यार और ईमानदारी से भरी है यह फिल्म” : विजय देवरकोंडा

आदिवासी शेष अपनी फिल्म मेजर के साथ स्टारडम की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं। मेजर संदीप के जीवन पर आधारित अखिल भारतीय फिल्म दिलों को छू रही है।

आदिवासी शेष अपनी फिल्म मेजर के साथ स्टारडम की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं। मेजर संदीप के जीवन पर आधारित अखिल भारतीय फिल्म दिलों को छू रही है और न केवल फिल्म देखने वालों, बल्कि मशहूर हस्तियों से भी अच्छी समीक्षा प्राप्त कर रही है। अब, विजय देवरकोंडा मेजर के साथ अचंभित होने वाला नवीनतम सेलेब है।

जुनून, प्यार और ईमानदारी से भरी फिल्म

विजय देवरकोंडा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और मेजर को देखने के बाद एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने फिल्म को प्यार और जोश से भरपूर बताया। द लाइगर अभिनेता ने लिखा, “#MajorTheFilm। जुनून, प्यार और ईमानदारी से भरी एक फिल्म। एक ऐसा व्यक्ति जिसे हम सब देख सकते हैं। एक आदमी जिससे हम सब सीख सकते हैं। एक सच्ची मूर्ति। हमारे नायक के बारे में जानने के लिए इसे निश्चित रूप से देखें। बधाई पूरी टीम! और मेजर संदीप के माता-पिता को मेरा हार्दिक सम्मान और प्यार!” आदिवासी शेष और महेश बाबू ने उनके संदेश का जवाब दिया और उनके समर्थन और दयालु शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की अनकही कहानी

शशि किरण टिक्का द्वारा अभिनीत, फिल्म को तेलुगु, हिंदी में एक साथ शूट किया गया था और इसे मलयालम में भी रिलीज़ किया गया था। मेजर 2008 के मुंबई हमलों के बहादुर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की अनकही कहानी सुनाते हैं। यह एक बच्चे के रूप में मुंबई हमले की दुखद घटनाओं तक की उनकी यात्रा को दर्शाता है जहां वह शहीद हो गए थे।


फिल्म में शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती नायर और मुरली शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से किया है। संगीत श्रीचरण पकाला ने दिया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button