“इन ट्रोल्स और आलोचनाओं को अपनी चमक कभी कम न करने दें” : मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर टिनसेल टाउन के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। वे काफी अभिव्यंजक हैं और शायद ही कभी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कतराते हैं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर टिनसेल टाउन के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। वे काफी अभिव्यंजक हैं और शायद ही कभी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कतराते हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, आज से पहले, अर्जुन को एक ट्रोल द्वारा आलोचना का शिकार होना पड़ा, जिसने उन्हें यह कहते हुए शर्मिंदा किया कि वह कभी भी आकार में नहीं आ सकते। एक उपयोगकर्ता ने कपूर की खुद की नवीनतम तस्वीरों पर टिप्पणी की क्योंकि वह मोमोज की एक प्लेट पर टटोल रहे थे। इसके तुरंत बाद, भूत पुलिस अभिनेता ने उन पर ताली बजाई और उनकी फिटनेस पर टिप्पणी करने के लिए उन्हें फटकार लगाई।

आलोचनाओं को कभी भी चमकने न दें

अब उनकी महिला प्रेमी मलाइका ने अपने प्रेमी को उनके मुंहतोड़ जवाब के लिए बधाई दी। उसने कहा: “अच्छा कहा @arjunkapoor और इन ट्रोल्स और आलोचनाओं को कभी भी चमकने न दें … आपको और आपकी यात्रा को और अधिक शक्ति।”

अर्जुन ने उपयोगकर्ता को फटकार लगाई और लिखा: “यह उन लोगों की टिप्पणियों और विचार प्रक्रियाओं के कारण है जो इस तरह की बोर्ड के पीछे छिपते हैं, दुनिया यह मानने के लिए बनी है कि फिटनेस हमेशा सबसे अच्छी दिखने वाली बॉडी के बारे में है और कुछ नहीं..फिटनेस है इससे कहीं अधिक किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने कभी भी एक सामान्य स्वस्थ जीवन जीने के लिए संघर्ष किया हो और मानसिक रूप से खुश और शांत हो, अपने लिए सबसे अच्छा करते हुए अपना ख्याल रखते हुए और बाधाओं के बावजूद एक नियमित डीपी की तरह दिखने के बारे में न केवल एक दिनचर्या बनाते हुए।”

 

फिटनेस सिक्स-पैक नहीं है

इसके अलावा, उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि फिटनेस सिक्स-पैक होने के बारे में नहीं है। यह मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक कल्याण के बारे में है। ”अर्जुन ने लिखा “कोई भी प्रशिक्षक या व्यक्ति जो अन्यथा कह रहा है, वह इसे एक स्वस्थ जीवन के दृष्टिकोण से नहीं देख रहा है, बल्कि केवल शाश्वत संतुष्टि के लिए है। धिक्कार है उन लोगों के लिए जो बैठकर न्याय करते हैं और टिप्पणी करते हैं। वे आपको नहीं जानते हैं। वे आपकी यात्रा के बारे में खुश होने के लिए नहीं जानते हैं।  इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन अगली बार एक विलेन रिटर्न्स, कुट्टी और द लेडी किलर में अभिनय करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button