चेन्नई के इस बल्लेबाज ने पूर्व कोच रवि शास्त्री को अपनी बल्लेबाजी से किया प्रभावित

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज की जमकर तारीफ की । उन्होंने कहा कि इस बल्लेबाज के पास हर तरह के शॉट है ।

टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज की जमकर तारीफ की । उन्होंने कहा कि इस बल्लेबाज के पास हर तरह के शॉट है । जब वो तेज गेंदबाजों को खेलते हैं तो ऐसा लगता है कि मीडियम पेसर को खेल रहे हैं। साथ ही शास्त्री मे ऋतुराज गायकवाड को एक क्लास प्लेयर करार दिया। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के इस बल्लेबाज ने सनराइजर्स हैदराबाद खिलाफ 99 रनों की शानदार पारी खेली । वह महज 1रन से अपने शतक से चूक गए । लेकिन अपनी इस शानदार बल्लेबाजी से क्रिकेट दिग्गजों को काफी प्रभावित किया।

सपोर्ट स्टाफ ने जताया भरोसा – गायकवाड

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हराया. 99 रनों की शनादार पारी खेलने वाले ऋतुराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी उन्होंने 73 रनों की पारी खेली थी. इस पारी के बाद उन्होंने कहा कि अच्छे तेज गेंदबाजों के खिलाफ प्रैक्टिस के कारण, जल्द ही फॉर्म में आ गए. साथ ही उन्होंने कहा कि शॉट बॉल पर उसने काफी काम भी किया. मैच के बाद गायकवाड ने कहा कि मैच जीतने के बाद काफी अच्छा महसूस हो रहा हूं. बुरे वक्त में सपोर्ट स्टाफ ने मुझ पर काफी भरोसा दिखाया है।

चेन्नई की टीम के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने 99 जबकि कॉन्वे ने नाबाद 85 रनों का योगदान दिया । दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 182 रनों की साझेदारी हुई। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नटराजन ने 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 189 रन ही बना सकी । सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 64 रनों का योगदान दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button