IPL 2022 : देवदत्त का विकेट लेकर उमेश यादव ने कोलकत्ता को दिलाई पहली सफलता

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 का 47वां मैच आज खेला जा रहा है. इसमें केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 का 47वां मैच आज खेला जा रहा है. इसमें केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल ओपनिंग करने आए. लेकिन देवदत्त ज्यादा देर टिक नहीं सके और उमेश यादव की तेज गेंद का शिकार हो गए. वे 2 रन बनाकर आउट हो गए.

अय्यर की कप्तानी वाली टीम केकेआर पॉइंट टेबल में राजस्थान से काफी पीछे है. लेकिन इस मुकाबले में उसकी शुरुआत आक्रामक हुई. तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कम ही समय में पहला विकेट दिला कर टीम को मजबूत किया. राजस्थान के ओपनर देवदत्त पडिक्कल तीसरे ओवर की पहली गेंद को समझ नहीं पाए और फंस गए. उन्होंने सीधा शॉट खेल दिया, सामने ही खड़े उमेश यादव ने आसानी से कैच ले लिया. इस तरह देवदत्त 5 गेंदों में 2 ही रन बनाकर पवेलियन को लौट गए.

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर है. उसने अब तक कुल 9 मैच खेले हैं और इस दौरान 6 मैचों में जीत हासिल की है. जबकि 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं कोलकाता ने 9 मैच खेले जिसमें से सिर्फ 3 मैच जीते हैं. इसके साथ उसे 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. केकेआर की राजस्थान से नेट रन रेट में काफी पीछे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button