#BREAKUP: साल भर भी साथ नहीं रही बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ी, खुद बताई वजह !

एंटरटेनमेंट (Entertainment) का जाना माना शो बिग बॉस (Show Bigg Boss) जो काफी ट्रेन्डिंग में रहता है। पिछले साल बिग बॉस के शो में जिस कपल की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी।

एंटरटेनमेंट (Entertainment) का जाना माना शो बिग बॉस (Show Bigg Boss) जो काफी ट्रेन्डिंग में रहता है। पिछले साल बिग बॉस के शो में जिस कपल की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी। वो कोई और नहीं राकेश बापट (Rakesh Bapat)और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी  (Shamita Shetty) थीं । दोनों की नजदीकियां फैन्स को काफी पसंद भी आई। हालांकि दोनों में से किसी ने भी शो नहीं जीता लेकिन लव एंगल को लेकर सुर्खियों में छाए रहे। इस समय राकेश और शमिता ने ऑफिशियल तौर पर ऐलान किया है कि वो और शमिता एक साथ नहीं हैं।हाल ही में राकेश बापट ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपने फैंस को सच्चाई से रूबरू कराया है।

कुछ दिनों पहले भी ये खबर आई थी कि शमिता और राकेश (Shamita and Rakesh) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो गए हैं, हालांकि उस वक्त एक्ट्रेस ने उन खबरों को गलत बताया था और कहा था कि दोनों अब भी साथ हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस (Actress) ने ख़ुद ये अनाउंस कर दिया है कि राकेश बापट और उनका ब्रेकअप हो गया है।

सोशल मीडिया पर किया खुलासा

आपको बता दें कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी का रिश्ता एक साल भी नहीं चला। सोशल मीडिया (Social Media) पर कभी सोचा भी नहीं था। शमिता शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी (Insta story)पर लिखा- “हम आप लोगों को ये बताना चाहते हैं कि मैं और शमिता अब एक साथ नहीं हैं। हम लोग एक दूसरे से ऐसी जगह मिले जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था।”

मुझे लगता है कि ये साफ बता देना चाहिये ,राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं,लेकिन यह खूबसूरत म्यूज़िक वीडियो उन सभी फैंस के लिए है। जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है। हम पर हमेशा इस तरह अपना प्यार बरसाते रहें। आप सभी दर्शकों को प्यार और आभार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button