Brahmastra leaked: रिलीज़ के चंद घंटो बाद ही लीक हुई ब्रह्मास्त्र, इन साइट्स पर HD में उपलब्ध है फिल्म…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गयी हैं। पर रिलीज के 3 घंटे बाद ही फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के खबरे सामने आने लगी है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गयी हैं। पर रिलीज के 3 घंटे बाद ही फिल्म के ऑनलाइन लीक होने के खबरे सामने आने लगी है। बता दें 410 करोड़ जैसे बड़े बजट में बनी ब्रह्मास्त्र HD क्वालिटी में कई piracy sites पर मौजूद है।

जाने किन-किन साइट्स पर लीक हुई मूवी

ब्रह्मास्त्र को TamilRockers, Movierulz, Filmyzilla, 123Movies, Torrent और telegram जैसी साइट्स पर HD प्रिंट लीक कर दिया गया है फिल्म के पॉजिटिव रिव्यूज और बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग के बाद लीक हो जाने की वजह से अगले कुछ दिनों में फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है। बता दें यह फिल्म वर्ल्ड वाइड लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गयी है।

बायकॉट ट्रेंड के बावजूद बुकिंग में नहीं आई कोई कमी

फिल्म की ओपनिंग बड़े नंबरों के साथ हुई। ‘ब्रह्मास्त्र’ हालिया रिलीज बॉलीवुड फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। बायकॉट ट्रेंड और मिक्स रिव्यूज के बाद भी एडवांस बुकिंग में कोई कमी नहीं आई। आपको बताते चले कि कुछ दिन पहले फिल्म मेकर्स ने दिल्ली हाईकोर्ट में पहले ही ऑनलाइन पाइरेसी साइट्स के खिलाफ याचिका दायर की थी। जिसके बाद 18 वेबसाइट्स को बैन करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद भी ब्रह्मास्त्र एचडी में लीक हो गई।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button