“मुझे निराला, गहरे रंग का मनोरंजन पसंद है” : शाहिद कपूर

एंटी-हीरो जॉनर के फैन्डम में शामिल होने वाले हमारे अपने सुपरस्टार शाहिद कपूर हैं।दुनिया भर में सीज़न 3 के प्रीमियर से पहले, अभिनेता ने श्रृंखला के लिए अपने उत्साह का प्रदर्शन करने के लिए मुंबई की सड़कों पर उतरे

प्रशंसक-पसंदीदा और एमी नामांकित श्रृंखला, जिसने अपने पहले सीज़न की गिरावट के बाद से वफादार फैंटेसी का आनंद लिया है, सुपरहीरो के अंधेरे पक्ष में तल्लीन है। और अब, एंटी-हीरो जॉनर के फैन्डम में शामिल होने वाले हमारे अपने सुपरस्टार शाहिद कपूर हैं।दुनिया भर में सीज़न 3 के प्रीमियर से पहले, अभिनेता ने श्रृंखला के लिए अपने उत्साह का प्रदर्शन करने के लिए मुंबई की सड़कों पर उतरे और शो के एक प्रसिद्ध चरित्र आ ला होमलैंडर का एक ज्वलंत स्टंट का अनावरण किया।

 

मैं तीनों सीज़न के लिए और इंतजार नहीं कर सकता

अभिनेता द्वारा खींचे गए आंख को पकड़ने वाले स्टंट के बारे में बोलते हुए, शाहिद ने कहा, “मुझे निराला, गहरा हास्य और एक्शन से भरपूर मनोरंजन पसंद है। जब मैंने पहली बार ‘द बॉयज़’ के बारे में सुना, तो मैं तुरंत उत्सुक हो गया। मैं अपनी क्षमता में इस शानदार विचित्र शो को प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं। यह जीनियस मेकर्स के लिए मेरा अपना छोटा सा क्रेजी ओड है। ट्रेलर ने मुझे बांधे रखा है और मैं तीनों सीज़न के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।” शाहिद आखिरी बार फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आए थे जो 2019 की तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक है।

 

एमी-नामांकित नाटक 3 जून को तीन मनोरंजक नए एपिसोड के साथ वापस आएगा, इसके बाद हर हफ्ते एक एपिसोड होगा, और शुक्रवार, 8 जुलाई को एक दुष्ट सीज़न के समापन के साथ समाप्त होगा। आठ-एपिसोड सीज़न विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा और होगा अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button