तेलंगाना नेता YS Sharmila को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गाड़ी को क्रेन से खींचा !

केसीआर के आवास की ओर मार्च के दौरान हाई ड्रामा के बीच तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को पंजागुट्टा में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की...

केसीआर के आवास की ओर मार्च के दौरान हाई ड्रामा के बीच तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को पंजागुट्टा में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की संस्थापक वाई एस शर्मिला को गिरफ्तार कर लिया।

शर्मिला ने वाईएसआरटीपी कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को पदयात्रा के दौरान उनकी कार और प्रचार वाहन पर हुए हमले के विरोध में मंगलवार को प्रगति भवन का घेराव करने का प्रयास किया।

इससे पहले वाईएस शर्मिला की मां वाईएस विजयम्मा को तेलंगाना पुलिस ने नजरबंद कर दिया था। वाईएस विजयम्मा को एसआर नगर पुलिस स्टेशन के लिए शुरुआत करनी थी, जहां मंगलवार को उनकी बेटी को हिरासत में लिया गया था।

पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शर्मिला के खिलाफ आईपीसी की 353, 333,327 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button