Ranveer Photoshoot: रणवीर से पहले ये स्टार्स करा चुके है NUDE फोटोशूट

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर हंगामा, बात गिरफ़्तारी पर आयी

बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह अपने कपड़ो के स्टाइल और फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में रहते है लेकिन रणवीर ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया की उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गयी है और अब उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दरअसल एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही एक फोटोशूट करवाया था उनके इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल रणवीर का ये फोटोशूट कोई आम फोटोशूट नहीं था बल्कि रणवीर ने बिना कपड़ों के यानि न्यूड पिक्चर क्लिक कराई थी। फिर क्या था जैसे ही उन्होंने ये फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की हंगामा हो गया। इसके बाद

मुंबई के चेम्बूर में FIR –

रणवीर के खिलाफ मुंबई के चेम्बूर में FIR दर्ज कर ली गई है. उन पर महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप है. उनके खिलाफ आईपीसी की 3 और आईटी एक्ट की एक धारा के तहत केस दर्ज किया गया है. इन धाराओं के बारे में आपको बताएं उससे पहले आइये जान लेते है की इससे पहले और कौन से स्टार्स है जिन्होंने न्यूड फोटो शूट करवाया है।

राहुल खन्ना

रणवीर सिंह से पहले एक्टर राहुल खन्ना ने भी अपनी एक न्यूड लुक में तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में राहुल खन्ना बिना कपड़ों के काउच पर बैठे दिखे थे. उन्होंने सिर्फ शूज और सॉक्स पहनकर ही पोज दिया था. रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर जहां इतना बवाल हो रहा है, तो राहुल खन्ना को उनकी न्यूड फोटो पर फैंस और सेलेब्स की तारीफ मिली थी.

आमिर खान –

आमिर खान हमेशा कुछ न कुछ नया करने के लिए जाने जाते हैं। जब आमिर की फिल्म पीके का पोस्टर रिलीज हुआ था तब भी सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मच गया था। क्योंकि उस समय फिल्म का जो पोस्टर सामने आया था उसमें आमिर न्यूड दिखाई दे रहे थे। उनके हाथ में सिर्फ एक रेडियो दिखाई दे रहा था।

शर्लिन चोपड़ा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म कामसूत्र 3 डी में कई सीन्स टाॅपलेस होकर किए थे। लेकिन लोग तो तब हैरान हुए थे जब उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर शर्लिन की फोटो को लेकर खूब बवाल मचा था।

जॉन अब्राहम

सुपर डैशिंग और फिट एक्टर जॉन अब्राहम भी अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीर शेयर करके चर्चा में रह चुके हैं. साल 2021 में जॉन अब्राहम ने बिना कपड़ों के सोफे पर बैठे हुए अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी. उन्होंने सिर्फ तकिए संग पोज दिया था.

गौरतलब है की ये सभी बड़े स्टार्स है और इन्होने पहले न्यूड फोटोशूट करवाया है लेकिन इसपर इतना बवाल तब नहीं हुआ था। . अब आपको बताते है की आखिर जिन धाराओं में रणवीर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है उसमे रणवीर को कितनी सजा हो सकती है।

5 साल की जेल-

रणवीर के खिलाफ IPC की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है. NGO चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उनका आरोप है रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं.

सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. मंगलवार को इस मामले में FIR दर्ज हुई है. वकील ने बताया कि IPC की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है. वहीं आईटी एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है. रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था.

मैटर सीरियस हो गया है-

इस बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें जैसे ही पोस्ट हुईं सोशल मीडिया पर हर ओर रणवीर सिंह छा गए थे. फैंस ने रणवीर की तारीफ की, तो हेटर्स ने एक्टर को उनके बोल्ड चॉइसेज के लिए ट्रोल किया. रणवीर की न्यूड तस्वीरों पर ढेरों मीम्स बने. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन अब बात थाने तक पहुंच गई, जिसकी वजह से अब ये मैटर सीरियस हो गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button