# IND VS WI : जड्डू या बापू कौन होगा आखरी वनडे का हिस्सा, कोच द्रविड़ ने साफ की तश्वीर !

पहले दो मैच नहीं खेलने वाले रविंद्र जडेजा अगर चोट से उबरकर चयन के लिए उपलब्ध होते हैं तो आखिर कौन आउट होगा ?

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे सीरीज का आखिरी मैच बुधवार को खेला जाएगा। शिखर धवन की अगुवाई वाली मेहमान टीम पहले ही दोनों मैच जीतकर सीरीज जीत चुकी है।

आखिर कौन आउट होगा?

पिछले मैच में अक्षर पटेल अपने हरफनमौला प्रदर्शन के कारण प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे। अब पहले दो मैच नहीं खेलने वाले रविंद्र जडेजा अगर चोट से उबरकर चयन के लिए उपलब्ध होते हैं तो आखिर कौन आउट होगा? इस सवाल ने भारतीय टीम प्रबंधन का सिरदर्द बढ़ा दिया है।

ठाकुर की जगह अर्शदीप को मौका मिल सकता है

अक्षर जब सीरीज के आखिरी और तीसरे वनडे में खेलेंगे तो जडेजा को बेंच पर बैठना पड़ सकता है। इसके अलावा उन्हें युजवेंद्र चहल की जगह मौका मिल सकता है। इसके अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि अर्शदीप सिंह को मौका मिलता है या नहीं। बाएं हाथ के इस गेंदबाज को मौका मिले तो किसकी जगह मिलेगी? अवेश खान ने आखिरी मैच में डेब्यू किया था। उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं था। अब जडेजा खेलते हैं तो शार्दुल ठाकुर की जगह अर्शदीप को मौका मिल सकता है।

अक्षर का इस मैच में खेलना तय

रवींद्र जडेजा पहले वनडे से ठीक पहले चोटिल हो गए थे और अपडेट सामने आए हैं कि वह आखिरी मैच में उपलब्ध होंगे। इस बीच दूसरे मैच में अक्षर ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर टीम को जीत दिला दी | ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन के सामने दुविधा खड़ी हो गई है | अक्षर का इस मैच में खेलना तय है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिलते। अब जब उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है तो उन्हें बाहर करने का सवाल ही नहीं उठता।

आज की संभावित प्लेइंग XI

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर/अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, आवेश खान।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button