VIRAL: केरल में हिसाब पहन लड़कियों ने मनाया ओणम समारोह, देखे वीडियो !

सोशल मीडिया पर उत्तरी केरल जिले के वंदूर इलाके के एक हाई स्कूल में हिजाब पहने छात्रों का ओणम मनाते हुए एक छोटा वीडियो क्लिप वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर उत्तरी केरल जिले के वंदूर इलाके के एक हाई स्कूल में हिजाब पहने छात्रों का ओणम मनाते हुए एक छोटा वीडियो क्लिप वायरल हो गया है,जिसमे वंदूर सरकारी गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल के कई हिजाब पहने छात्रों को साड़ी पहने और संगीत पर नृत्य करते हुए, उनके अन्य स्कूल के साथियों के साथ,ओणम समारोह के हिस्से के रूप में दिखाया गया है।

सोशल मिडिया पर लोग कर रहे इसकी सराहना

सोशल मीडिया पर हजारों लोगों इस वायरल वीडियो को देख कर खूब सराहना भी कर रहे है। वहीं आपको बता दें, कुछ लोगों ने इसकी तुलना पड़ोसी राज्य कर्नाटक में हिजाब पंक्ति से भी की है, जब कुछ संस्थानों में Headgear पहनने वाली लड़कियों को प्रवेश से वंचित कर दिया गया था।

शशि थरूर ने भी LIKE किया वायरल वीडियो

केरल में मुस्लिम समुदाय की लड़कियों का ओडम को इस तरह मिल कर सेलिब्रेट करने के वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भी एक ट्वीट को ‘लाइक’ किया है। साथ ही कांग्रेस के दूसरे मंत्री वंदूर के विधायक एपी अनिल कुमार ने भी वायरल वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर साझा किया। आपको बताते चले इस वायरल वीडियो को अब तक सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफ्रॉम पर हज़ारो लाइक्स व सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button