#हरियाणा: मशहूर डांसर सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार !

मशहूर हरियाणवी सिंगर 'सपना चौधरी' (Sapna Choudhary) का नाम आजकल सभी की जुबान पर होगा। बता दें कि 'सपना चौधरी' मीडिया में इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

मशहूर हरियाणवी सिंगर ‘सपना चौधरी’ (Sapna Choudhary) का नाम आजकल सभी की जुबान पर होगा। बता दें कि ‘सपना चौधरी’ मीडिया में इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सपना की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहीं हैं। क्योंकि उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार पूरी तरह से लटकती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में सपना चौधरी को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार (Wednesday) को यूपी पुलिस की टीम हरियाणा (UP Police Team Haryana) के लिए रवाना हो चुकी हैं।

बता दें कि लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट (ACJM Court of Lucknow) ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक ‘डांस कार्यक्रम रद्द’ (Dance program canceled) करने और टिकट धारकों को पैसे न लौटाने (Non-refund of money to ticket holders) के मामले में सोमवार को गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant on monday) जारी कर दिया है।

‘सपना’ पर लगे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि सपना चौधरी को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार (Wednesday) को यूपी पुलिस की टीम हरियाणा के लिए रवाना हो चुकी है। इस दौरान सपना पर डांस कार्यक्रम को रद्द करने और टिकट धारकों को पैसे न लौटाने के मामले में कार्यवाही की जायेगी है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को हाजिर न होने पर कोर्ट ने सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी (Arrest warrant issued) कर दिया था। बता दें कि लखनऊ की एक अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस कार्यक्रम रद्द करने (Dance program cancellation) और टिकट धारकों को पैसे न लौटाने के सिलसिले में सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। इस दौरान सपना की सुनवाई की तारीख 30 सितंबर (September) तय की गई है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button