जूते पहनकर झंडा उठाने में कोई बुराई नहीं’, शिल्पा ने ट्रोलर को दिया जवाब !

मां सुनंदा शेट्टी, पति राज कुंद्रा, बेटा वियान और बेटी समिशा झंडा फहराते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया। मां सुनंदा शेट्टी, पति राज कुंद्रा, बेटा वियान और बेटी समिशा झंडा फहराते नजर आ रहे हैं। हालांकि इसके सामने आते ही ट्रोल्स की बाढ़ आ गई। क्योंकि झंडा फहराते वक्त शिल्पा के पैरों में जूते थे।

पोस्ट के नीचे एक ने कमेंट किया, ‘लोग झंडा फहराते हुए दिखाते हैं। उन्हें यह भी नहीं पता कि उन्हें अपने जूते उतारने हैं।’ दूसरे ने लिखा,सोशल मीडिया पर तस्वीरों से अपना नाम कमाना पसंद है। नियम भी नहीं पता.” तीसरे ने लिखा, ”खुद अनपढ़ हैं. घर के बच्चों को क्या सिखायेंगे।

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया।

कहने की जरूरत नहीं है कि शिल्पा उन ट्रोलर्स की नजरों से बच नहीं पाईं ।क्योंकि उस समय तक उनका जूते पहनकर झंडा फहराना भी चर्चा में था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिससे उन्होंने इंटरनेट पर सर्च किया कि क्या जूते पहनकर झंडा फहराया जा सकता है? जिस पर ‘नेशनल फ्लैग कोड ऑफ इंडिया’ वेबसाइट ने जवाब दिया, ‘भारतीय ध्वज संहिता आपको जूते पहनकर झंडा फहराने से नहीं रोकती।’ शिल्पा ने इस स्क्रीनशॉट को ‘#Facts’ लिखकर शेयर किया। भारत के राष्ट्रीय ध्वज के इमोटिकॉन के साथ।

Shilpa Shetty shuts down trolls who criticized her for wearing shoes during flag  hoisting; says, 'I'm aware...' | PINKVILLA

कैटरीना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं

शाहरुख खान ने भी मंगलवार को अपने परिवार के साथ झंडा फहराया। गौरी खान, शाहरुख, अबराम ने मन्नत की छत पर फहराया झंडा। शाहरुख के छोटे बेटे अपने पिता के साथ मन्नत के सामने जमा हुए फैन्स को हाथ हिलाते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड से भी कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन ने flag के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

शिल्पा के झंडा फहराने वाले वीडियो में राज कुंद्रा भी नजर आए थे. आजकल राज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कम ही शेयर की जाती हैं। जब वह घर से बाहर निकलती हैं तो शिल्पा के पति उनके चेहरे को एक अजीब से मास्क से ढक देते हैं। 2021 में, उन्होंने अश्लील फ़िल्में बनाने के लिए दो महीने जेल में काटे। और तभी से ये मामला चल रहा है। वह फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। हालांकि, राज ने मीडिया का सामना नहीं किया। वह खुद सोशल मीडिया से दूर हो गए हैं। फिलहाल मुंबई में खुद का रेस्टोरेंट बिजनेस देख रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button