दुकान कब्जेदारी को लेकर जमकर सौतेले भाइयों में हुआ हंगामा, पुलिस के सामने महिलाओं को भी पीटा !

लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र एक मामला सामने आया है। जिसमे एक दुकान कब्जेदारी को लेकर जमकर हंगामा हो गया। यह पूरा हंगामा

लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र एक मामला सामने आया है। जिसमे एक दुकान कब्जेदारी को लेकर जमकर हंगामा हो गया। यह पूरा हंगामा 1 ही परिवार के दो सौतेले भाइयो के बीच का है। दोनों पक्षों में हंगामा इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट हुई। इस घटना ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब घर कि महिलाऐं भी पूरे हंगामे में शामिल गयी। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिलाओ ने लगाए कई आरोप

इस मामले में दो सौतेले भाइयों के बीच दुकान के विवाद के चलते बुधवार को बवाल हुआ जिसमे छोटे भाई अनीस के परिवार ने सौतेले भाई उमर पर जबरन दुकान हड़पने का आरोप लगाया। वहीं अनीस के परिवार के मुताबिक बटवारे के बाद अनीस को दुकान मिली थी।जबकि उमर के हिस्से में 6 दुकानें होने कि बात सामने आयी थी जिसके बाद उमर पर परिवार के सदस्य के साथ मिलकर दुकान की रजिस्ट्री करा कर जबरन कब्जा करने का आरोप लगा है।

पुलिस के सामने होती रही मार पिटाई

दोनो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट इतनी बढ़ गयी कि दुकान का शटर काट कर दुकान पर कब्ज़ा करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है। इतना ही नहीं इस पूरे हंगामे के वक्त पुलिस भी तमाशबीन बन लोगों कि बीच होते रहे हंगामे को देखती रही। इस पूरे मामले में महिलाओ को भी जम कर पीटने कि बात सामने आ रही है।

Read This Also: गुजरात चुनाव के प्रथम चरण में 100 वर्षीय महिला ने दिया अपना वोट, वहीं रविंद्र जड़ेजा सहित अन्य नेताओं ने वोट के बाद कहीं यह बात !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button