भैंस चराने गया युवक सेंगर नदी में डूबा, हुई मौ@त !

इटावा भरथना सेंगर नदी किनारे भैसों को चराने गया 45 वर्षीय ग्राम पंचायत सदस्य नदी पार करने के दौरान डूब गया है मौके पर पहुंची।

इटावा भरथना सेंगर नदी किनारे भैसों को चराने गया 45 वर्षीय ग्राम पंचायत सदस्य नदी पार करने के दौरान डूब गया है मौके पर पहुंची। इटावा (भरथना) व औरैया (अछल्दा) थाना पुलिस ने सयुंक्त रूप से गोताखोरो की मदद से खोज शुरु की।

भरथना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जारपुरा के नगला छोटे निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र मोहर सिंह उम्र करीब 45 वर्ष रोज की तरह अपने घर से भैसों को एक साथी के साथ सेंगर नदी के किनारे हरी घास को चराने के लिये गया हुआ था।

नदी में पानी के तेज होने बहाव में बह गया सुरेंद्र

बुधवार दोपहर 1 बजे जब उसकी भैंस चरते हुए ग्राम घमसिया और नौगंवा के मध्य नदी पार कर दूसरी ओर चली गई तो सुरेंद्र उन्हें वापस लाने के लिये नदी में घुसकर अपनी भैसों को लेने जा रहा था तभी वह बीच नदी में पानी के तेज होने बहाव में बह गया। जिसकी जानकारी उसके साथी ने परिजनों को दी सूचना मिलते ही सुरेंद्र के घरवाले सहित अन्य परिजन सेंगर नदी की ओर दौड़ पड़े और आसपास गाँव के गोताखोरों की मदद से सुरेंद्र की खोजबीन करने लगे।

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

इधर तब तक ग्राम प्रधान सुमित यादव ने घटना की जानकारी भरथना तथा अछल्दा पुलिस को दे दी दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर सुरेंद्र की खोजबीन में देर शाम तक जुटी रही लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला ग्रामीण सुधीर यादव ने बताया नौगवां के पास नदी में पहले से ही जाल लगा दिया गया था ,युवक का शव सुबह 5 बजे उसी जाल में सुबह फसा हुआ मिला, गोताखोरो को मदद से शव को बाहर निकाल लिया गया है, पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए औरैया शव ग्रह भेज दिया हैं वहीं दुखद घटना से सुरेंद्र के भाई अवधेश, उमेश चंद्र, रनवीर, माँ किताब श्री के साथ चाचा ऐबरन सिंह सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button