महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त ने किया विश्वासघात, लगाया 15 करोड़ का चूना!

धोनी का नाम आते ही आईसीसी कप का प्रदर्शन सामने आ जाता है। फील्डिंग में बेहद तेज रहने वाले धोनी ने विरोधी टीम के खिलाड़ियों को फंसा दिया है।

क्रिकेट की दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी एक बड़ा नाम हैं, धोनी का नाम आते ही आईसीसी कप का प्रदर्शन सामने आ जाता है। फील्डिंग में बेहद तेज रहने वाले धोनी ने विरोधी टीम के खिलाड़ियों को फंसा दिया है। लेकिन मैदान के बाहर धोनी ही फंस गए हैं। एक करीबी दोस्त द्वारा उस पर छींटाकशी करने के बाद अब उसके लिए अदालत जाने का समय आ गया है। महेंद्र सिंह धोनी को थोड़ा नहीं बल्कि पूरे 15 करोड़ का चूना लगा है।

A Marketer's Guide To Ad Fraud Detection Companies

धोनी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई

महेंद्र सिंह धोनी ने अरका स्पोर्ट्स एंड मैनेजमेंट लिमिटेड के मिहिर दिवाकर और सौम्या विशवॉश के खिलाफ रांची की अदालत में मामला दायर किया है. मिहिर दिवाकर धोनी के करीबी दोस्त और बिजनेस पार्टनर थे। मिहिर ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ कई तस्वीरें भी साझा की हैं, जो इस बात को रेखांकित करती हैं कि वे कितने करीब थे। लेकिन इस दोस्त से धोखा मिलने से धोनी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है। अगर आप सोच रहे हैं कि किस मामले में कैसे धोखाधड़ी हुई, तो जानिए क्या हुआ।

 फ्रेंचाइजी फीस और मुनाफा भी साझा

मिहिर दिवाकर ने धोनी के सामने दुनिया भर में क्रिकेट अकादमियां शुरू करने का प्रस्ताव रखा था। महेंद्र सिंह धोनी ने उस प्रस्ताव पर सहमति जताते हुए 2017 में एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। लेकिन धोनी ने देखा कि दिवाकर ने इस समझौते का उल्लंघन किया है। अराका स्पोर्ट्स समझौते के अनुसार फ्रेंचाइजी फीस और मुनाफा भी साझा करना चाहता था। लेकिन योजना के मुताबिक कुछ नहीं हुआ। कई सालों के बाद महेंद्र सिंह धोनी को एहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है।

धोनी के वकील दयानंद सिंह ने दावा किया

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2021 को अराका स्पोर्ट्स से अथॉरिटी लेटर वापस ले लिया. इस मामले में धोनी ने कई कानूनी नोटिस भी भेजे। लेकिन उन्हें मकई की एक टोकरी दिखाई गई। लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो मुझे कोर्ट जाना पड़ा। धोनी के वकील दयानंद सिंह ने दावा किया कि अराका स्पोर्ट्स ने धोखाधड़ी की है और धोनी को करीब 15 करोड़ का नुकसान हुआ है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button