जो कार्य डिप्टी सीएम और सांसद विधायक नहीं कर पाए वो काम सपा चेयरमैन ने कर दिखाया !

इटावा शहर के महेरा रेलवे फाटक पर मैन रोड़ पर 5 फुट कई वर्षों से भीषण जलभराव था जो भाजपा सरकार में बैठे डिप्टी सीएम और भाजपा सांसद एवं सत्ता

इटावा शहर के महेरा रेलवे फाटक पर मेन रोड़ पर 5 फुट कई वर्षों से भीषण जलभराव था जो भाजपा सरकार में बैठे डिप्टी सीएम और भाजपा सांसद एवं सत्ता में बैठी सदर विधान सभा में सरिता भदौरिया नहीं कर पायी, वो काम समाजवादी पार्टी से नवनिर्वाचित चेयरमैन ज्योति गुप्ता ने कर दिखाया।

जल भराव की समस्या को लेकर लगातार सात वर्षों परेशान थे स्थानीय लोग

महेरा फाटक के पास कई वर्षों से नर्क की जिंदगी जीने को मजबूर स्थानीय लोग घर छोड़कर पलायन कर गए  स्थानीय लोगों ने बताया जल भराव की समस्या को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एवं भाजपा सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया और विधयिका सरिता भदौरिया से लिखित प्रार्थना पत्र देकर जल भराव की समस्या को लेकर लगातार सात वर्षों परेशान थे क्योंकी भाजपा विधायिका ने स्थानीय लोगों से जल भराव की बड़ी समस्या है लखनऊ से दूर होगी।

जल भराव की समस्या को लेकर

लेकिन सत्ता में बैठे डिप्टी सीएम नही कर पाए बो काम एक सपा चेयरमैन ने कर दिखाया वही पूर्व चेयरमैन एवं नवनिर्वाचित चेयरमैन ज्योति गुप्ता के पति संटू गुप्ता ने कहा जनता ने जल भराव की समस्या को लेकर चुनाव दूर करने के लिए कहा था उसका हम सबसे पहले समस्या दूर कर दी है जनता हमारे विकास कार्य एवं पार्टी को देखकर भारी बहुमत से जीत दिलाई है हम जनता के साथ खड़े होंगे और अपने विकास कार्य पूरे करने का प्रयास करेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button