viral: क्या हद्द से ज्यादा चिड़चिड़े हैं, ब्रिटेन के नए सम्राट किंग चार्ल्स-III ? देखे वायरल वीडियो…

पूर्व सम्राट महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का 96 वर्ष की आयु में निधन के बाद उनके बेटे चार्ल्स ब्रिटेन के नए सम्राट के रूप में दुनिया के सामने आये है।

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का 96 वर्ष की आयु में निधन के बाद उनके बेटे चार्ल्स ब्रिटेन के नए सम्राट के रूप में दुनिया के सामने आये है। ब्रिटेन के नए  King Charles III का एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह एक पेन की इंक हाथ में लग जाने पर चिड़चिड़ाहटे हुए नज़र आ रहे है।

जाने पूरा मामला

बेलफास्ट के पास हिल्सबोरो कैसल में एक visitor book पर हस्ताक्षर करते समय, किंग चार्ल्स III को उस समय परेशान होते देखा गया जब वह जिस कलम का उपयोग कर रहा थे वह उसके हाथ पर लीक हो गया। वीडियो में किंग को हे भगवान, मुझे इस (कलम) से नफरत है!” उसे खड़े होकर अपनी पत्नी और क्वीन कंसोर्ट कैमिला को यह कहते हुए सुना गया।

उसके बाद किंग गुस्से में अपनी पत्नी से कहते हुए नज़र आ रहे है कि”ओह, देखो, यह हर जगह जा रहा है,” जिसके बाद उनकी पत्नी उन्हें हाथ से इंक साफ़ करने को कहती हुई भी नज़र आ रही हैं। गुस्साए किंग चार्ल्स III  चलते हुए कहते नज़र आ रहे है कि “मैं इस bloody चीज को सहन नहीं कर सकता।

किंग के नाराज़ चेहरे से वाकिफ हो चुकी हैं दुनिया

यह पहली बार नहीं है जब चार्ल्स ने एक PEN पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है: एक ऐसी ही घटना 10 सितंबर को सामने आई थी। जहां इसी तरह की स्थिति में, उद्घोषणा समारोह के दौरान, किंग चार्ल्स III को अपने दाँत पीसते हुए और डेस्क को खाली करने का इशारा करते हुए हाथ के इशारों से अपनी निराशा व्यक्त करते हुए देखा गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button