LUCKNOW: सीएम के निर्देश पर हटाई गई आलमबाग केंद्र प्रभारी महिला को मिला फिर से चार्ज !

CM के निर्देश पर हटाई गई आलमबाग बस टर्मिनल केंद्र प्रभारी महिला क्लर्क को फिर से चार्ज मिल गया है। बीते मार्च महीने में यात्री को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था।

सीएम के निर्देश पर हटाई गई आलमबाग बस टर्मिनल केंद्र प्रभारी महिला क्लर्क को फिर से चार्ज मिल गया है। बीते मार्च महीने में यात्री को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। मामले का सीएम योगीे आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया तो 18 जुलाई को आलमबाग बस टर्मिनल से उसे हटा दिया गया था।

तीन महीने बाद आरोपी महिला कर्मी को फिर आलमबाग बस टर्मिनल पर तैनाती का आदेश जारी कर दिया गया। परिवहन मुख्यालय ने घटना को गंभीरता से लेते हुए महिला को तत्काल हटाने के आदेश दिए थे। अब दोबारा उसी बस अड्डे पर महिला क्लर्क की तैनाती चर्चा का विषय बनी हुई है।

यात्रियों से अभद्रता को लेकर विस्तृत जांच रिपोर्ट 

उस वक्त के क्षेत्रीय प्रबंधक रहे स्व. पल्लव बोस के संरक्षण में यात्रियों से अभद्रता करने के लिए चर्चित आलमबाग बस अड्डे की इंचार्ज को हटाकर उपनगरीय बस डिपो में तैनाती का आदेश जारी हो गया था। इस मामले की एक विस्तृत जांच रिपोर्ट भी मांगी गई, जिसमें यह भी पूछा गया की जब बीते 19 मार्च को क्षेत्रीय प्रबंधक को इस अमर्यादित घटना की जानकारी हो गई तो उसने चेतावनी देकर केंद्र प्रभारी को क्यों छोड़ा। इस मामले में प्रथम दृष्टया क्षेत्रीय प्रबंधक भी दोषी प्रतीत हो रहे हैं।

चार महीने बाद वायरल हुए वीडियो से मचा था हड़कंप

मुख्यमंत्री के निर्देश पर केंद्र प्रभारी को तत्काल प्रभाव से आलमबाग बस अड्डे से कार्यमुक्त करते हुए उनको उपनगरीय डिपो के एआरएम काशी प्रसाद के निर्देशन में काम करने के लिए भेजा गया। बीते 19 मार्च को आलमबाग बस टर्मिनल से शक्ति नगर की बस रद्द होने पर यात्री रिफंड मांग रहा था।

इसी बात को लेकर पूछताछ काउंटर पर पहले केंद्र प्रभारी से कहासुनी हुई फिर मामला मारपीट तक पहुंच गया। जिसका वीडियो चार महीने बाद वायरल होने पर परिवहन निगम में हड़कंप मच गया था। इस मामले का सीएम कार्यालय ने संज्ञान लिया। एमडी आरके सिंह ने तत्काल प्रभाव से आलमबाग बस टर्मिनल के केंद्र प्रभारी को हटाने का आदेश क्षेत्रीय प्रबंधक स्व. पल्लव बोस को दिया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button