VIRAL: फेमस होने के चक्कर में चलते वाहनों से किया जानलेवा स्टंट, पुलिस ने लिया एक्शन !

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ लोग फेमस होने के लिए अपनी जान के साथ भी खिलवाड़ करने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ लोग फेमस होने के लिए अपनी जान के साथ भी खिलवाड़ करने को तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। जिसमे कुछ लोग अपनी जान की परवाह न करते हुए बस फेमस होने के लिए कई जानलेवा स्टंट करते हुए नज़र आ रहे है।

जाने वीडियो के बारे में

दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर से एक ताजा मामला सामने आया है। जिसमे कुछ युवक कार में और 2 युवक बाइक पर सवार हो कर जानलेवा स्टंटबाजी करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में एक युवक बाइक का हैंडल छोड़ कर तो वहीं एक व्यक्ति कार की छत पर नाचते नजर आए. स्टंटबाजी करके वीडियो बनाने वाले लोग ना सिर्फ अपनी जान बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। वायरल वीडियो में आगे एक एक व्यक्ति गाड़ी का दरवाजा खोलकर बाहर निकल स्टंट करते हुए नज़र आ रहे हैं।

स्टंटधारी लड़को पर पुलिस पड़ी भारी

सोशल मीडिया पर इस बाइक कार स्टंट के वीडियो वायरल होने के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मामले में संज्ञान में लेते हुए वीडियो में शामिल एक शख्श को हिरासत में ले लिया है वहीं बाकियों की तलाश लगातार जारी है।

 

शटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button