Koffee With Karan 7: करण जौहर ने जान्हवी कपूर को पसंद करने और सारा अली खान को धमकाने पर दी सफाई !

कॉफ़ी विद करण 7 का फिनाले एपिसोड बहुप्रतीक्षित 'अवार्ड्स शो' के साथ समाप्त हुआ। सेलेब चैट शो के तेरहवें एपिसोड में जूरी के रूप में सोशल मीडिया प्रभावित और कॉमेडियन, निहारिका एनएम, कुशा कपिला, तन्मय भट और दानिश सैत थे।

कॉफ़ी विद करण 7 का फिनाले एपिसोड बहुप्रतीक्षित ‘अवार्ड्स शो’ के साथ समाप्त हुआ। सेलेब चैट शो के तेरहवें एपिसोड में जूरी के रूप में सोशल मीडिया प्रभावित और कॉमेडियन, निहारिका एनएम, कुशा कपिला, तन्मय भट और दानिश सैत थे। शो से जुड़े कई विवादों पर करण जौहर से पूछताछ की गई। बहस का सबसे चर्चित विषय करण जौहर हैं जो लगातार हर बातचीत में आलिया भट्ट का नाम सामने लाते हैं। साथ ही, फिनाले एपिसोड में जान्हवी कपूर के पक्षपाती होने और सारा अली खान को धमकाने पर नेटिज़न्स की नाराजगी भी चर्चा में थी। केजेओ ने हालांकि जान्हवी के पक्ष में होने से इनकार किया क्योंकि उन्होंने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

कॉफ़ी अवार्ड्स जूरी द्वारा ग्रिल किए गए करण जौहर

चैट शो होस्ट को जूरी ने इस बार नेटिज़न्स द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में बताया। निहारिका ने कहा कि करण ने जान्हवी को ‘हॉट’ कहा, जबकि उन्होंने सारा को टूटे हुए घर से आने के बारे में बताया। दानिश ने आगे कहा, “एक एकल माता-पिता द्वारा उठाए गए किसी व्यक्ति के रूप में, मैं रोया होता। वह बेचारी बहुत मजबूत थी।” कुशा ने आगे बताया, “और इस बारे में कमेंट्स किए गए थे कि कौन ज्यादा हॉट है, कौन पैसे के लिए मितव्ययी है, अगला धर्मा प्रोजेक्ट किसे मिलने वाला है।”

करण जौहर ने सारा-जान्हवी एपिसोड में तकनीकी खराबी का किया खुलासा

केजेओ ने पूरे मामले को स्पष्ट किया और कहा, “मैं सारा से प्यार करता हूं, वह भी हमारे साथ काम कर रही है-दो फीचर फिल्में। हमने अपने सीजन की शुरुआत सारा-जान्हवी एपिसोड की शूटिंग से की। उन्होंने खुलासा किया कि रैपिड फायर राउंड के बाद एक तकनीकी त्रुटि थी जिसमें जान्हवी को विजेता के रूप में दिखाया गया था। जान्हवी बहुत खुश थी, और पाँच मिनट बाद हमें कहना पड़ा कि यह एक गलती थी। मुझे इतना दोषी महसूस हुआ कि मैंने उसे हॉट कहना शुरू कर दिया, और उसका पूरा हिस्सा काट दिया गया, और यह पता चला कि मैं सिर्फ पक्षपात कर रही थी।” कॉफी विद करण सीजन 7 डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button