पति को धोखा देकर दोस्त संग मिल पत्नी ने दिया ऐसे ” घिनौने काम ” को अंजाम !

एक व्यापारी के साथ तीन साल तक सम्बन्ध रखे उसके बाद उसके साथ अंतरंग का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया

अपनी खूबसूरती का फायदा उठाकर पत्नी ने न केवल अपने पति ( husband ) के साथ धोखा किया बल्कि जल्द आमिर बनने की चाहत में घिनौना खेल खेला। उसने एक व्यापारी के साथ तीन साल तक सम्बन्ध रखे उसके बाद उसके साथ अंतरंग का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। साथ ही उससे पैसो की डिमांड करनी शुरू कर दी।

पुलिस का सहारा लिया

उसने ये काम अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया। एक बार तो मार्बल व्यापारी ने डर से उसकी 23 लाख की डिमांड को पूरा कर दिया। लेकिन अगली बार फिर से 50 लाख की डिमांड करने पर उसने पुलिस का सहारा लिया। जिससे मामले का खुलासा हुआ। पूरा मामला राजस्थान के गुणावती का है। जहां की निवासी रेखा कंवर और उसके पति विक्रम सिंह झोपड़ीनुमा घर में रहते थे |

सब पाने की योजना बनाई

इधर मार्बल कंपनी में पत्थर काटने का काम करने वाला पति ये ख्वाहिशें पूरी नहीं कर पा रहा था। तब रेखा ने अपनी खूबसूरती को हथियार बनाकर ये सब पाने की योजना बनाई। तीन साल पहले वो मार्बल कारोबारी के संपर्क में आई। धीरे-धीरे उसे अपनी खूबसूरती की जाल में फंसा लिया। इस पूरी साजिश में रेखा के दोस्त शैतान सिंह ने साथ दिया।

आलीशान घर बनवाना शुरू कर दिया

रेखा ने मार्बल व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो शूट करा लिया और शौतान सिंह के जरिए ब्लैकमेल करने लगी।  कारोबरी ने उसे 23 लाख रुपए दे दिए और रेखा ने उन रुपयों से अपना आलीशान घर बनवाना शुरू कर दिया। इधर लालच खत्म नहीं हुई तो उसने फिर शौतान सिंह के जरिए 50 लाख की डिमांड की। फ़िलहाल पुलिस आरोपी रेखा, उसके दोस्त में रिश्ते में भांजे शैतान सिंह और पति विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button