क्या मायावती बनेंगी राष्ट्रपति ? खुद बसपा सुप्रीमो ने कही ये बात …

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मैनपुरी में आयोजित शादी समारोह में शामिल हुए। जहा उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए मायावती को राष्ट्रपति बनाये जाने की बात कही

उत्तर प्रदेश की राजनीती में इस समय काफी हलचल हैं कही प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने पहुंच जाते है, कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम भी आजम खान से मिलने पहुंच जाते तो कही राष्‍ट्रीय लोकदल के अध्‍यक्ष जयंत चौधरी आजम खान के घर उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम से मुलाकात करने पहुंच जाते हैं। वही इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने बयानों से हलचल मचा दी हैं उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को राष्ट्रपति बनाये जाने की बात कह दी जिसको लेकर गुरुवार को बसपा सुप्रीमो ने भतीजे अखिलेश द्वारा कि गई इस टिप्पणी का जवाब दिया।

अखिलेश यादव ने कही ये बात :
बता दें मामला यह हैं की करहल से विधायक एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को मैनपुरी में आयोजित शादी समारोह में शामिल हुए। जहा उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि, चुनाव में बसपा का वोट तो हासिल कर लिया है अब क्या मायावती को भाजपा राष्ट्रपति बनाएगी ?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया पलटवार:
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दिए गए इस बयान पर मायावती ने पलटवार किया हैं उन्होंने कहा कि, “मैंने कभी देश का राष्ट्रपति बनने का सपना नहीं देखा था। मैं बस इतना जानता हूं कि मैं दलितों को उनके पैरों पर खड़ा करने के लिए काम कर रही हूं, वह सीएम और पीएम बनने से हो सकता है लेकिन राष्ट्रपति नहीं और इसलिए समाजवादी पार्टी को इसे भूल जाना चाहिए।” वही बसपा अध्यक्ष ने कहा कि, “सपा नेता मुझे देश का राष्ट्रपति बनाने का सपना देख रहे हैं ताकि उनके लिए उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का रास्ता साफ हो सके।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button