पीड़िता के पति ने बताया मणिपुर घटना के बाद पूरी तरह बदल गई जिंदगी !

मणिपुर में बीजेपी की सरकार है जिसके मुख्यमंत्री बिरेन सिंह है तो उन्होंने इस मामले को लेकर उन्होंने 77 दिनों से कोई कार्यवाही नहीं की थी। लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तब जाके राजनीती में खलबली मच गई अब पीड़िता के परिवार भी काफी भड़के हुए है। 

मणिपुर हिंसा के बाद देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है मांग इस बात को लेकर उठ रही है की भी तक मणिपुर के सीएम बिरेन सिंह ने इस्तीफ़ा आखिर क्यों नहीं दिया। अब बिरेन सिंह के इस्तीफे से इस मामले का क्या मतलब ? दरअसल मणिपुर में बीजेपी की सरकार है जिसके मुख्यमंत्री बिरेन सिंह है तो उन्होंने इस मामले को लेकर उन्होंने 77 दिनों से कोई कार्यवाही नहीं की थी। लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तब जाके राजनीती में खलबली मच गई अब पीड़िता के परिवार भी काफी भड़के हुए है।

Opposition ruckus over Manipur gangrape video demands PM Modi statement in  Parliament Smriti spoke to CM - India Hindi News - मणिपुर गैंगरेप वीडियो पर  विपक्ष का बवाल, संसद में PM मोदी

क्यों आखिर बिरेन सिंह ने नहीं दिया इस्तीफ़ा ?

एक नया खुलासा हालही में हुआ है कारगिल युद्ध में देश के लिए लड़ाई लड़ने वाले पूर्व सैनिक ने बताया कि इस घटना के बाद उनके परिवार की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। उनका कहना है कि भगवान सबके सामने सच्चाई लाना चाहते थे इसीलिए यह वीडियो वायरल हुआ। पहले किसी ने मेरी बात पर विश्वास नहीं किया और पुलिस या सरकार के किसी अधिकारी का एक कॉल तक नहीं आया। पीड़िता के पति ने 30 साल तक भारतीय सेना में रहकर सेवा दी है।

America gave this statement on Manipur violence and two women being paraded  naked case/मणिपुर हिंसा और दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का मामला  अंतरराष्ट्रीय स्तर तक पहुंचा, अमेरिका ने दिया ये बयान - India TV Hindi

पीड़िता के परिवार का क्या है कहना

18 साल की उम्र में वह असम रेजीमेंट में शामिल हुए और साल 2000 में रिटायर हो गए। अपने रिटायमेंट के समय वह सुबेदार के पद पर थे। आर्मी में रहते हुए कई ऑपरेशनों का हिस्सा रहे और उनके घर में रखे मेडल इस बात की गवाही हैं। उनका कहना है कि जब से यह वीडियो वायरल हुआ है उनकी और उनके परिवार की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। पूर्व सैनिक के पास पुराने अधिकारियों और  सेना में उनके साथ काम कर चुके लोगों के  आ रहे हैं। फोन कॉल3 मई को मणिपुर में हिंसा भड़की थी और महिलाओं के साथ हुई बर्बरता की यह घटना 4 मई की है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button