LUCKNOW: सैफई को मिलेगी बड़ी सौगात, सपा अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता कर विपक्ष से किये कई बड़े सवाल !

यूपी में सियासी हलचल बढ़ती जा रही है। जिसके चलते सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रेसवार्ता की।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए यूपी में सियासी हलचल बढ़ती जा रही है। जिसके चलते सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रेसवार्ता की। जहां उनके साथ मंच पर शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर चर्चा की जिसमे उन्होंने विपक्ष पर भी कई आरोप लगाए।

मुलायम सिंह यादव का स्मारकइस

अखिलेश यादव ने सैफई के लोगों के लिए 4.5 एकड़ जमीन पार्क बनवाने की बात की जिसमे उन्होंने बताया कि सैफई में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का 8.3 एकड़ जमीन पर स्मारकइस बनाया जाएगा , साथ ही उनका कहना रहा कि यह स्मारक के रूपरेखा में नेता जी की जीवन,सादगी और गुणवत्ता की झलक होगी। आगे समारक कि बात करते हुए अखिलेश यादव ने बताया कि यह स्मारक में वास्तुकला और ज़मीन से जुड़े होने का मुख्य आकर्षण होगा जो कि समाधिस्थल में अनेक द्राश्वलियों की श्रंखला दोनों तरफ सुसज्जित होगी।

Akhilesh Yadav Target On BJP The Day Samajwadi Party Announce Their  Injustice Will End | UP Politics: 'जिस दिन समाजवादियों ने एलान कर दिया,  उनका अन्याय खत्म हो जाएगा', अखिलेश यादव का

आई-फ़ोन मामले में बोले अखिलेश

कथित फोन हैकिंग मामले को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए और पूछा कि ऐसा क्यों किया जा रहा है। जासूस की जा रही है, ये बड़े दुख की बात है। हमारी मोबाइल सेवा पर कब्ज़ा किया जा रहा है। सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए, यह लोकतंत्र के लिए ख़तरा है। इसके साथ ही बीजेपी के दलित सम्मेलन को लेकर भी पक्ष पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह बीजेपी के वही लोग हैं जो लोगो से मिलने से पहले उनको नहाने के लिए कहते हैं।

अन्य कई मुद्दे पर भी अखिलेश यादव ने कि मीडिया से बात

बीते दिनों कानपुर में साड़ी कारोबारी के बेटे की किडनैपिंग के बाद हत्या के मामले में भी अखिलेश यादव ने सवाल उठाया कि क्या यही सरकार का लो एंड ऑर्डर हैं, दूसरे प्रदेशों के अधिकारी बुलाए जा रहे हैं। साथ ही विपक्ष पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस से पॉलिटिकल फायदे लिए जा रहे हैं, इलाहाबाद चित्रकूट में भी ऐसी घटनाए हो चुकी है। इतना ही नहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी को लेकर अखिलेश यादव ने यह तक कह दिया जिनका कोई परिवार नही हैं वो परिवार का दुख नहीं समझ सकते है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button