2 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल होंगे गिरफ्तार ?

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को PMLA के तहत समन जारी किया गया है। बता दें कि यह पहली बार है जब केजरीवाल को ED ने समन भेजा है।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को PMLA के तहत समन जारी किया गया है। बता दें कि यह पहली बार है जब केजरीवाल को ED ने समन भेजा है। अप्रैल में इस मामले में CBI ने उनसे पूछताछ की थी। ED ने मामले में दाखिल अपनी चार्जशीट्स में कई बार केजरीवाल के नाम का जिक्र किया है और कहा है कि अब निरस्त की जा चुकी दिल्ली आबकारी नीति-2021-22 को तैयार करने और लागू करने के संबंध में आरोपी AAP के नेता केजरीवाल के संपर्क में थे। ED ने एक चार्जशीट में दावा किया है कि उसने कथित तौर पर BRS की नेता के. कविता से जुड़े अकाउंटेंट बुचीबाबू का बयान दर्ज किया है।

liquor scam to pm degree triple problem for aap chief and delhi cm arvind  kejriwal - AAP के लिए खुशी का था मौका और 3 मुसीबतों में घिर गए केजरीवाल;  गुजरात से

अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

ED ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए 2 नवंबर को तलब किया है। इसी मुद्दे पर मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया है कि 2 नवंबर को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आतिशी ने कहा, ‘केजरीवाल जी को ED ने 2 नवंबर का नोटिस भेजा है। हर जगह से खबर है कि केजरीवाल जी को भी गिरफ्तार किया जाएगा। BJP और PM मोदी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं।

अरविंद केजरीवाल को इसलिए गिरफ्तार किया जाएगा क्योंकि

आतिशी ने केंद्र सरकार पर बरसते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को इसलिए गिरफ्तार किया जाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे डरते हैं। उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल जी ही PM मोदी के जीत के रथ को रोक सकते हैं। MCD के चुनाव में भी बीजेपी ने हर हथकंडा अपनाया लेकिन दिल्ली की जनता ने उन्हें जवाब दे दिया। सभी शीर्ष नेताओं को जेल में डालने का मतलब है कि ये AAP को खत्म करना चाहते हैं। केजरीवाल के बाद अगला नंबर हेमंत सोरेन, तेजस्वी यादव, पिनराई विजयन और एमके स्टालिन का आएगा। जो इनको चुनाव हरा सकते हैं उन्हें ये जेल में डाल देंगे ताकि चुनौती न रहे’।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button