बिहार में निर्माणाधीन पुल ढहने से 1 की मौत, 30 के फंसे होने की आशंका !

आज सुबह बिहार में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जिसमे बिहार के सुपौल में एक निर्माणाधीन पुल गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य फंस गए।

आज सुबह बिहार में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जिसमे बिहार के सुपौल में एक निर्माणाधीन पुल गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य फंस गए। जिसके बाद स्थानीय अधिकारियों और स्वयंसेवकों कोतत्काल बचाव प्रयास करने में लगे हुए है आपको बता दें आज सुबह लगभग 7 बजे मरीचा के पास व्यस्त निर्माण स्थल ढहने के बाद अराजकता और तबाही का दृश्य बन गया, जिससे अधिकारियों को आशंका है कि 30 कर्मचारी अभी भी मलबे में फंसे हो सकते हैं।

Bridge Collapses in Bhagalpur: भागलपुर में बड़ा हादसा, गंगा नदी में भरभराकर  गिरा 100 फीट का पुल, देखें वीडियो |

984 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा था पुल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पुल कोसी नदी पर 984 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जा रहा था।निर्माणाधीन पुल, जिसका एक हिस्सा ढह गया, की लागत ₹ 1,700 करोड़ से अधिक थी और इसे 2019 तक पूरा किया जाना था। संरचना की आधारशिला फरवरी 2014 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा रखी गई थी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button