गायक ‘जवान’ को लेकर है बेहद उत्साहित, बोले- “मैं शाहरुख सर की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं”

संगीतकार-गायक अनिरुद्ध रविचंदर शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा भी मुख्य भूमिका में हैं।

गायक अनिरुद्ध रविचंदर शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जवान’ से बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा भी मुख्य भूमिका में हैं।

मैं शाहरुख सर की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं

जवान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में अनिरुद्ध ने संवाददाताओं से कहा, “बॉलीवुड में जाने के बारे में मेरा कभी कोई खास सपना नहीं था। मैं शाहरुख सर की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मेरे भाई एटली फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और वह हम सभी को वहां ले जा रहे हैं। तो, यह हम सभी के लिए एक अच्छा अनुभव होने जा रहा है। मैं शाहरुख सर से मिला। जवान के साथ, मुझे लगता है कि मैं अपने संगीत दर्शकों का विस्तार कर सकता हूं।”

भाषा की बाधाओं को तोड़ा जा रहा है

अनिरुद्ध रविचंदर ने महामारी के बाद भाषा अवरोध के धुंधला होने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “महामारी और ओटीटी बूम के बाद, यह सवाल नहीं है कि यह तमिल या हिंदी फिल्म है या नहीं। अगर कोई गाना हिट हो जाता है, तो वह रीलों और सभी प्लेटफॉर्म पर वायरल हो जाता है। भाषा की बाधाओं को तोड़ा जा रहा है। मेरे पहले गाने कोलावेरी ने ऐसा ही किया था।”

जवान एक सार्वभौमिक कहानी है

जवान के बारे में बात करते हुए, शाहरुख ने पहले एक बयान में कहा, “जवान एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है और सभी के आनंद के लिए है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र हिमशैल का बस सिरा है और आने वाले समय की एक झलक देता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button