अभिनेता को किस करने के लिए सनी लियोन ने रखी ऐसी शर्त, सुन कर हो जायेंगे हैरान !

सनी लियोनी की पहचान भले ही आज बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री से हो, लेकिन इससे पहले वह एक पोर्न स्टार के रूप में जानी जाती...

सनी लियोनी की पहचान भले ही आज बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री से हो, लेकिन इससे पहले वह एक पोर्न स्टार के रूप में जानी जाती थीं। बॉलीवुड में उनकी एंट्री महेश भट्ट की वजह से हो पाई है। उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में 2011 के बिग बॉस सीजन 5 में भी भाग लिया। उसी दौरान महेश भट्ट ने उन्हें पहली बॉलीवुड फिल्म ऑफर की। यह एक ‘जिस्म 2’ फिल्म थी। सनी लियोन ने इस ऑफर को खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया। इस फिल्म से उन्होंने बतौर हीरोइन सीधे बॉलीवुड में एंट्री भी की। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐसी शर्त रख दी कि फिल्म के हीरो और डायरेक्टर से लेकर पूरी यूनिट हैरान रह गई।

जिस्म 2 एक कामुक थ्रिलर थी। फिल्म महेश भट्ट द्वारा लिखी गई थी और उनकी बेटी पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित थी। फिल्म में सनी लियोनी के अलावा रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह अहम भूमिका में थे। यह फिल्म 2003 में बिपाशा बसु स्टारर जिस्म का सीक्वल थी। सेंसर बोर्ड फिल्म में कई सेक्स सीन होने की वजह से फिल्म को ए सर्टिफिकेट देने से भी हिचकिचा रहा था।

सनी का बैकग्राउंड

सनी किस बैकग्राउंड से हैं, निर्माता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे और ऐसे दृश्यों ने फिल्म को हिट बना दिया। लेकिन फिल्म में किसिंग सीन करने से पहले उन्होंने एक शर्त रखी। यह सीन रणदीप हुड्डा और सनी लियोन पर फिल्माया जाना था। सनी लियोनी ने कहा कि पहले रणदीप हुड्डा को अपना मेडिकल सर्टिफिकेट भी लाना चाहिए और उसके बाद ही वह उनके साथ इस सीन को शूट करेंगी। यह सुनकर सभी सन्न रह गए।

ये थे उस पोर्न इंडस्ट्री के कायदे-कायदे जिससे सनी लियोनी आई थीं। ऐसे सीन शूट करने से पहले कलाकारों का मेडिकल चेकअप भी होता है। उसके बाद ही कलाकार साथ काम करते थे। इससे उन्हें शूटिंग के बीच में सेहत को लेकर कोई टेंशन नहीं रहती। यही नियम सनी बॉलीवुड में भी फॉलो कर रहे थे। फिल्म को पब्लिसिटी देने के लिए सड़कों, गलियों और सिनेमा हॉल के बाहर सनी लियोन के भड़काऊ पोस्टर लगाए गए थे। लेकिन पोस्टर लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने का एक बहाना मात्र थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button