इटावा: गैंगस्टर एक्ट के अपराधियों की संपत्ति हुई कुर्क, जाने पूरा मामला !

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है, कहीं चल रहा बाबा का बुलडोजर तो कही अपराधियों

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है, कहीं चल रहा बाबा का बुलडोजर तो कही अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी यूपी पुलिस और अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क करके अपराधियों के हौसले को पस्त करने का काम कर रही है।

इटावा पुलिस द्वारा कुर्क किया गया

यूपी पुलिस ऐसा ही मामला इटावा से सामने आया है, जहां पर कछपुरा में गैंगस्टर एक्ट के तीन आरोपियों के खिलाफ माननीय न्यायालय और जिलाधिकारी महोदय के आदेश पर आज तीनों आरोपियों की चल अचल संपत्ति को इटावा पुलिस द्वारा कुर्क किया गया गैंगस्टर के आरोपियों की कुल संपत्ति की कीमत ₹12 लाख रू बताई गई है।

लोगों के खिलाफ 10 से 12 मुकदमें दर्ज

इटावा जिले के तेजतर्रार एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि यह लोग गैंगस्टर एक्ट में मुजरिम थे और 14 ए के तहत कोतवाली मैं इन लोगों के खिलाफ 10 से 12 मुकदमें दर्ज है ,तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्यवाही की गई है प्रॉपर्टी कुर्क की गई है। तथा इस तरह की कार्यवाही करने से अपराधियों में एक मैसेज जाता है, अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण हो सके, जो लोग अपराध करके पैसा कमाते हैं उस पर रोकथाम हो सके।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button