आखिरी टेस्ट के लिए एक भी कद्दू नहीं तोड़ने वाले खिलाड़ी का दोबारा चयन !

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। बीसीसीआई को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है।

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। बीसीसीआई को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। ऐसे खिलाड़ी को टीम में शामिल करना होगा जो पूरी सीरीज में फ्लॉप रहा हो। जानिए कौन है वह खिलाड़ी और क्यों बीसीसीआई को उसे चुनना पड़ा।
रांची टेस्ट से पहले भारत को लगा दोहरा झटका, दो धाकड़ खिलाड़ियों की टीम से  छुट्टी

बीसीसीआई ने टीम की घोषणा

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें मैच के लिए बीसीसीआई की ओर से टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई ने एक बार फिर एक फ्लॉप खिलाड़ी को टीम में जगह दी है।टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच 7 मार्च से 11 मार्च तक होगा। धर्मशाला में होने वाले इस मैच के लिए बीसीसीआई ने टीम की घोषणा कर दी है।

सीरीज में फ्लॉप रहे रजत पाटीदार

बीसीसीआई द्वारा घोषित टीम में स्टार खिलाड़ी के.एल. राहुल शामिल नहीं हैं। इसलिए राहुल आखिरी मैच में भी टीम में नहीं होंगे। राहुल की गैरमौजूदगी में टीम में एक खिलाड़ी की लॉटरी लग गई है। एल राहुल के टीम में नहीं होने के कारण सीरीज में फ्लॉप रहे रजत पाटीदार को चुना गया है।पिछले मैच में पाटीदार का प्रदर्शन 32, 9, 5, 0, 17 और 0 देखने को मिला है। तो कहा गया कि आखिरी मैच में उन्हें डच खिलाया जाएगा। लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें टीम में बरकरार रखा है।

5वें टेस्ट के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रित बुमरा (वीसी), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा , अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button