ढेर सारा पैसा, लेकिन प्री-वेडिंग के लिए अनंत ने जामनगर को क्यों चुना ?

अनंत-राधिका की शादी की तारीख तय हो गई है। दोनों 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले अंबानी परिवार ने बेहद भव्य प्री-वेडिंग का आयोजन किया है।

अनंत-राधिका की शादी की तारीख तय हो गई है। दोनों 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले अंबानी परिवार ने बेहद भव्य प्री-वेडिंग का आयोजन किया है। प्री-वेडिंग ग्रैंड फंक्शन 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होगा। इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनीतिक नेता, बिजनेसमैन और अंतरराष्ट्रीय मेहमान शामिल होंगे।

अनंत अंबानी और राधिका की शादी को लेकर अपडेट, 'गिफ्ट' बनाने को मिला बड़ा  ऑर्डर - Anant Ambani and Radhika wedding Update big order for making Gift  received tutd - AajTak

मुकेश अंबानी के पास अकूत पैसा है। वह अपने छोटे बेटे की शादी विदेश में कर सकते थे, लेकिन उन्होंने गुजरात के जामनगर को क्यों चुना? इसके पीछे क्या कारण है?

अनंत अंबानी ने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘वेड इन इंडिया’ की ही अपील की थी। अनंत अंबानी से प्रधानमंत्री मोदी की अपील बेहद मार्मिक थी। इसलिए उन्होंने देश में ही शादी करने का फैसला किया। जामनगर में प्री वेडिंग फंक्शन आयोजित करने के पीछे एक वजह ये भी है।

एंटीलिया में होगी राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई, देखें ये खूबसूरत  फोटोज | radhika merchant and anant ambani engagement at antilia | HerZindagi

जामनगर से विशेष स्नेह क्यों?

अनंत अंबानी ने कहा, ”उनकी दादी का जन्म जामनगर में हुआ था. उनके दादा धीरूभाई अंबानी और मुकेश अंबानी ने जामनगर से उद्योग की शुरुआत की थी। यही कारण है कि जामनगर से उनका विशेष लगाव है” अनंत अंबानी ने कहा, ”मैं जामनगर में बड़ा हुआ हूं।”

‘वेड इन इंडिया’ अपील है

पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए विदेशी देशों को चुनने वाले जोड़ों से भारत में शादी करने की अपील की थी। पीएम मोदी ने ये बयान ‘मन की बात’ कार्यक्रम में दिया। पीएम मोदी ने ‘मेक इन इंडिया’ की तर्ज पर ‘वेड इन इंडिया’ का आह्वान किया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button