The Kerala Story फेम अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, ट्वीट कर बताया हाल !

अभिनेत्री अदा शर्मा अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, द केरला स्टोरी की भारी सफलता के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है।

अभिनेत्री अदा शर्मा अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, द केरला स्टोरी की भारी सफलता के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। इसी बीच रविवार को अदा का एक्सीडेंट हो गया। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि निर्देशक सुदीप्तो सेन भी घायल हुए थे। केरल स्टोरी टीम को करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा में शामिल होना था। लेकिन उनके सड़क हादसे का शिकार होने के बाद कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। रविवार रात अदा ने अपना हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया।

उनके ट्वीट में लिखा था, “मैं ठीक हूं दोस्तों। हमारे एक्सीडेंट की खबर के कारण कई मैसेज सर्कुलेट हो रहे हैं। पुरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी गंभीर नहीं है। लेकिन आपकी चिंता के लिए धन्यवाद।

निर्देशक सुदीप्तो ने भी ट्विटर पर एक अपडेट साझा किया और कहा कि वह ‘मेडिकल इमरजेंसी’ के कारण इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके। उनके ट्वीट में लिखा था, “हमारे स्वास्थ्य के बारे में आपकी चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपके कॉल और गर्म संदेशों से अभिभूत हैं। बस आपको बताना चाहता हूं – हम अब ठीक हैं। जारी रहेंगे। कृपया समर्थन करना जारी रखें।” हम प्यार और रौशनी

इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था, “आज हम युवा बैठक में अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए करीमनगर जा रहे हैं। दुर्भाग्य से हम कुछ जरूरी स्वास्थ्य मुद्दों के कारण यात्रा नहीं कर सके। करीमनगर के लोगों के लिए खेद है। हमने लोगों की जान बचाने के लिए एक फिल्म बनाई है।” ” बेटियों कृपया हमारा समर्थन करते रहें #HinduEkthaYatra।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button