BIG B ने काम पर पहुंचने के लिए ली अनजान शख्श की मदद, फोटो Social Media पर वायरल !

बॉलीवुड के मेगास्टार बिग बी कई दशकों से करोड़ों फैंस के दिल में अपनी जगह बनाए हुए है इस बीच अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट जो सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है।

बॉलीवुड के मेगास्टार बिग बी कई दशकों से करोड़ों फैंस के दिल में अपनी जगह बनाए हुए है इस बीच अमिताभ बच्चन का एक पोस्ट जो सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है। रविवार रात बिग बी ने अपने प्रशंसकों के साथ एक दिलचस्प पोस्ट साझा की,जिसमे उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि कैसे एक अजनबी ने उन्हें अपनी बाइक पर बिठाकर समय पर पहुंचने में मदद की। बिग बी ने एक बेतरतीब लड़के के साथ कूल बाइक पर बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की।

व्यक्ति का सबसे मजेदार तरीके से वर्णन

अपने पोस्ट में, उन्होंने उस आदमी को एक सवारी दी और समय पर सेट पर पहुंचने के लिए उसे धन्यवाद दिया। अपने पोस्ट में, उन्होंने उस आदमी को सवारी के लिए और उसे समय पर सेट पर लाने के लिए धन्यवाद दिया। लेकिन उन्होंने उस व्यक्ति का सबसे मजेदार तरीके से वर्णन किया जिसने नव्या सहित सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा,

Thank you for the ride buddy .. don’t know you .. but you obliged and got me on time to location of work .. faster and in avoidance of the unsolvable traffic jams .. thank you capped , shorts and yellowed T – shirt owner

अभिताभ बच्चन की इस पोस्ट के बाद उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के लगातार कई कमेंट्स भी आ रहे है। जिसमे उनकी नातिन ने भी अपनी प्रतिक्रिया वक्त की उसी के साथ ही लगातार बिग बी ने भी कई बड़े मजेदार कमेंट्स किये।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button