सीमा हैदर के बाद अब ईरान से आई फैजा, करने जाएगी रामलला के दर्शन !

इंटरनेट से शुरू हुई दोनों की दोस्ती प्यार में कब बदल गई पता ही नही चला। ईरान से मुरादाबाद पहुंची फैजा ने अपने प्रेमी दिवाकर से सगाई कर ली।

यूट्यूबर दिवाकर के प्यार में मुसल्लत हुई ईरान की फैजा सात समंदर पार वतन छोड़ कर इंडिया चली आई। इंटरनेट से शुरू हुई दोनों की दोस्ती प्यार में कब बदल गई पता ही नही चला। ईरान से मुरादाबाद पहुंची फैजा ने पिता की मौजूदगी में अपने प्रेमी दिवाकर से सगाई कर ली। दिवाकर एक यूट्यूबर है। फैजा ईरान की और दिवाकर यूपी के मुरादाबाद का रहने वाला हैं। सगाई के बाद अब कानूनी प्रोसेस पूरा करने के बाद शादी की रस्म भी पूरी की जाएगी।

Love Story: यूट्यूबर प्रेमी के लिए सात समुंदर पार कर आई ईरानी फैजा, पहले की सगाई, अब रामलला के दर्शन को आतुर | Irani Girl Faiza came to Moradabad for marriage with

दिवाकर टूरिस्ट वीजा पर फैजा से मिलने ईरान गए

यूपी के मुरादाबाद निवासी यूट्यूबर दिवाकर कुमार फेसबुक के माध्यम से फैजा के संपर्क में आए। जुलाई, 2023 में दिवाकर टूरिस्ट वीजा पर फैजा से मिलने ईरान के हमादान गए थे। युवती के पिता अखरोट की खेती करते हैं। दिवाकर और फैजा के स्वजन शादी के लिए राजी हो गए। दो दिन पहले युवती पिता के साथ मुरादाबाद आ गई। धूमधाम से शुक्रवार को दोनों की सगाई की गई……!

भारतीय यूट्यूबर के प्यार में ईरान से भारत आई फैजा ने की सगाई, करेंगी रामलला के दर्शन | Sanmarg

वतन वापिस लौटने से पहले फैजा जाएंगी अयोध्या

अधिवक्ता आरिफ फैजी के मुताबिक हिंदू मुस्लिम युवक-युवती के मामले में स्पेशल मैरिज एक्ट लागू होगा। शादी के लिए दोनों को जिलाधिकारी के यहां आवेदन करना होगा। इसके बाद नेशनल एजेंसियां जांच करेंगी। जांच सही पाए जाने पर अनुमति ली जाएगी। इसके बाद ही शादी होगी। बतादे फैजा अपने वतन वापिस लौटने से पहले अपने पिता के साथ अयोध्या और ताजमहल भी जाएगी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button