इस कंपनी पर भड़की अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस ने लगाई जोरदार फटकार !

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों का ध्यान खींचा है।

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों का ध्यान खींचा है। ‘चकदा एक्सप्रेस’ की अभिनेत्री ने प्रचार के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करने के लिए अग्रणी ब्रांड प्यूमा की आलोचना की है।

अनुष्का ने ली प्यूमा की क्लास

अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़े ही बेबाक अंदाज में हर मुद्दे पर अपनी आवाज उठा रही हैं। पिछली बार एक्ट्रेस ने पति विराट कोहली की प्राइवेसी में दखल देने के लिए एक फैन को जमकर लताड़ा था। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों के गलत इस्तेमाल को लेकर एक ब्रैंड की क्लास लगाई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए PUMA को अपनी तस्वीरें हटाने की सख्त हिदायत दी है।

मैं आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं

अनुष्का ने स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा पर बिना सहमति के उनकी तस्वीर पोस्ट करने पर गुस्सा जाहिर किया है। अभिनेत्री ने लिखा, “अरे, प्यूमा इंडिया? मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि प्रचार के लिए मेरी तस्वीरों का उपयोग करने से पहले आपको अनुमति लेनी होगी क्योंकि मैं आपका राजदूत नहीं हूं … कृपया इसे हटा दें…”

आपको बता दें कि प्यूमा इंडिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ब्रांडेड कपड़े पहने कुछ सितारों की तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा भी शामिल थीं। हालाँकि, अनुष्का द्वारा बैंड से तस्वीरें हटाने की अपील के बावजूद, तस्वीरें अभी भी प्यूमा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई दे रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CmVzZGZPksR/?utm_source=ig_web_copy_link

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा को हाल ही में बाबिल खान और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘काला’ में कैमियो करते देखा गया था। फिल्म के गाने ‘घोड़े पे सवार’ में अनुष्का को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा अनुष्का महान भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button