सरकार के पास न तो डेंगू से निपटने के लिए व्यवस्था है और ना बजट- बृजलाल खाबरी

 उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा है कि पूरे यूपी में डेंगू का कहर व्याप्त है भाजपा सरकार आंखे बंद किए बैठी है। उन्होंने कहा कि

 उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा है कि पूरे यूपी में डेंगू का कहर व्याप्त है भाजपा सरकार आंखे बंद किए बैठी है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास न तो डेंगू जैसी महामारी से निपटने के लिए व्यवस्था है और ना बजट। बृजलाल खाबरी ने गुरूवार को अपने एकदिवसीय दौरे पर जौनपुर में आयोजित नगर निकाय चुनाव की तैयारियों एवं संगठन के गतिविधियों के बैठक में कही। उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, ब्लाक व न्याय पंचायत अध्यक्षों के साथ बैठक की।

भारत जोड़ो यात्रा का जनता में असर

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव नजदीक है। निकाय चुनाव में कांग्रेस जाति धर्म के बंधन को तोड़ते हुए सभी को साथ लेकर पूरी दमदारी से चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में विजय पताका फहराएगी। उन्होंने कहा कि राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा का असर जनता में दिखने लगा है। आने वाला समय कांग्रेस का है।

देश में नफरत एवं विघटन की राजनीति

प्रदेश कांग्रेस प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मुरादाबाद तथा रामपुर में बैठक को सम्बोधित किया। कहा कि आज देश में नफरत एवं विघटन की राजनीति की जा रही है। एक तरफ जनता जहां महंगाई एवं बेरोजगारी का दंश झेल रही हैं वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी की सरकार अपने पूंजीपति मित्रों का करोड़ो का कर्ज माफ कर रही है। इस मौके पर प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय, वरिष्ठ नेता राजेश मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष मकसूद खान, सरिता पटेल, भगवती चौधरी, देवब्रत मिश्रा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढें. अल्पसंख्यक अधिनियम और आयोग को असंवैधानिक वाली याचिका में हस्तक्षेप की मांग !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button