VIRAL: सोशल मीडिया पर छाया White Moose, वीडियो हुआ वायरल !

दुनिया में ऐसी बहुत सी चीजे है, जो कुदरत के इशारो पर कब क्या कर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता।

दुनिया में ऐसी बहुत सी चीजे है, जो कुदरत के इशारो पर कब क्या कर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं कभी-कभी कुदरत के द्वारा बनाए गए कुछ  जीव जंतु ऐसे करतब कर जाते हैं, जिनसे वह सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किये बिना रह ही नहीं पाते हैं। ऐसा कुछ इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा जिसे देख लोग उसकी तारीफ़ किये बिना रह ही नहीं पा रहे हैं।

वायरल हुआ सफ़ेद हिरण (White Moose)

सोशल मीडिया पर एक सफेद हिरण का वीडियो शेयर किया गया है जो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक सफ़ेद हिरण पानी में नहाते हुए वहां से गुजर रहा है। लोग इस हिरण की सुंदरता देख खुद को उसकी तारीफ़ करने से रोक नहीं पा रहे है बता दे यह वीडियो स्वीडन का है।

दोबारा वायरल हुआ White Moose का यह वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो पुराना बताया जा रहा हैं वहीं दुबारा से यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगा हैं, बता दे इस वीडियो को ट्वीटर पर (GabrieleCorno)  नाम के अकाउंट से शेयर किया गया हैं, साथ ही इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं 73 हजार से ज्यादा लोंगो ने इस वीडियो ट्वीट को रिट्वीट किया हैं जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को तकरीब 5 से 6 साल पहले हैंस नीलसन नाम के शख्स ने रिकॉर्ड किया गया था। साथ ही उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि यह काफी दुर्लभ जानवर है। और  नीलसन ने बताया कि पश्चिमी वार्मलैंड ने अब केवल 50 सफेद हिरण ही रह गए हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button