VIRAL: प्लांट चोरी करने गयी लड़की अपनी ही स्कूटी से गिरी, देखे यह मजेदार वीडियो !

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसे वीडियोस सामने आते रहते है जिन्हे देख अपनी हसी पर कण्ट्रोल कर पाना न मुमकिन सा हो जाता हैं।

आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसे वीडियोस सामने आते रहते है जिन्हे देख अपनी हसी पर कण्ट्रोल कर पाना न मुमकिन सा हो जाता हैं। वहीं बात करे तो आपने हज़ारो लाखो बार लोगों के जंजीर या मोबाइल फोन को छीनते देखा या सुना होगा पर आपने शायद ही कभी प्लांट चोरी करने का मामला पहले सुना हो ,अगर नहीं सुना तो आइये हम एक ऐसे ही मामले के बारे में आपको बताते हैं।

 

चोरी करने के चक्कर में गिरी लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे स्कूटी पर सवार एक महिला स्कूटी ड्राइव करती हुई नज़र आ रही है वहीं आगे वीडियो में कुछ सजावटी पौधे सड़क के बाहर रखे हुए दिख रहे है।इन्हे चुराने के लिए महिला कुछ सेकंड के लिए रुक जाती है वह यह देखने के लिए चारों ओर देखती है कि कहीं कोई उसे तो नहीं देख रहा है और एक सफेद गमले में पौधे को लेने की कोशिश करती है। तभी महिला अपना संतुलन खो बैठती है और उसकी स्कूटी आगे बढ़ने लगती है। जैसे ही वह दोपहिया वाहन को नियंत्रण में लाने की कोशिश करती है, वह सड़क पर गिर जाती है।

लोगों को खूब हसा रहा यह वायरल वीडियो

नेटिज़ेंस कोयह वायरल वीडियो हँसाने में खूब कामयाब साबित होता दिख रहा है। इस वायरल क्लिप को इंस्टाग्राम मीम पेज ‘घण्टा’ पर शेयर किया गया था जिसे अब तक 2.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

शटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button